सोशल मीडिया पर फैंस का आरोप- लव जिहाद भड़का रही है Laxmi Bomb, ट्रेंड हुआ 'शर्म करो Akshay Kumar'

Akshay Kumar Laxmi Bomb Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही फिल्म विवादों में घिर गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स आरोप लगा रहे हैं कि फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा दे रही है।

Laxmi Bomb
Laxmi Bomb 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब विवादों में घिर गई है।
  • फिल्म में लव जिहाद को भड़काने का आरोप लगाया जा रहा है।
  • फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार का नाम आसिफ है। कियारा आडवाणी के किरदार का नाम प्रिया है।

मुंबई. अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब विवादों में घिर गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म के जरिए लव जिहाद भड़काने का आरोप लगा रहे हैं। दरअसल फिल्म में अक्षय कुमार एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जिसे हिंदू लड़की से प्यार हो जाता है। 

लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय के किरदार का नाम आसिफ है। वहीं, कियारा आडवाणी के किरदार का नाम प्रिया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर #ShameonuAkshayKumar हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। 

कमाल आर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'अक्षय कुमार देवी लक्ष्मी का मजाक बना रहा है। क्या वह फिल्म का नाम ट्विंकल बॉम्ब रख सकता है?' धर्मेंद्र चोंकर नाम के यूजर ने लिखा- 'ये बेहद शर्मनाक है कि अक्षय कुमार भी लव जिहाद को प्रमोट कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं।'


Screenshot of a tweet

Screenshot of KRK's tweet

Screenshot of a tweet

यूजर ने लिखा- 'फिल्म प्रोड्यूसर है कश्मीरी अलगाववादी'
प्रशांत पटेल नाम के यूजर ने लिखा- 'फिल्म की प्रोड्यूसर शबिना खान एक कश्मीरी अलगाववादी है। आसिफ (अक्षय कुमार) पर एक ट्रांसजेंडर लक्ष्मी का भूत आ जाता है, जो लाल साड़ी पहने है और शिवजी का त्रिशूल है।'

यूजर ने आगे लिखा- 'फिल्म के ऑफिशियल टीजर में मां लक्ष्मी बैकग्राउंड में है। वहीं, अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड का नाम प्रिया है।' हालांकि, अक्षय कुमार के फैंस तुरंत उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। सोशल मीडिया पर #WeLoveUAkshayKumar ट्रेंड करने लगा।

Screenshot of a tweet

9 नवंबर को होगी रिलीज
आपको बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार में रिलीज होने वाली है। लक्ष्मी बॉम्ब एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर एक हफ्ते में एक करोड़ 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

फॉक्स स्टार हिंदी के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल ने ट्रेलर पर लाइक और डिसलाइक के विकल्प को छिपाया हुआ है, जिससे यह पता नहीं लगाया जा सकता कि इस ट्रेलर को कितने लोगों ने पसंद किया और कितने लोगों ने इसे नापसंद किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर