लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के 30% शो कैंसिल, दर्शकों को तरसीं आमिर खान-अक्षय कुमार की फिल्में

Laal singh Chaddhan and Raksha Bandhan Box office Collection: 11 अगस्त को रिलीज हुई आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। रिलीज के छह दिन में यह फिल्में 50 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई हैं।

Laal Singh Chaddha and Raksha Bandhan Box Office Collection
Laal Singh Chaddha and Raksha Bandhan 
मुख्य बातें
  • 11 अगस्त को रिलीज हुई सुपरस्टार आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा दर्शकों को तरसी
  • अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन का भी बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है
  • फिल्म एक्जीबिटर्स ऑडियंस ना मिलने की वजह से परेशान हैं

Laal singh Chaddhan and Raksha Bandhan Box office Collection: बॉलीवुड के लिए इसे संकट काल कहा जा सकता है। इस साल रिलीज हुई चंद फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर सफल हो पाई हैं, वहीं बड़े बजट की लाइन से फिल्में फ्लॉप हुई हैं। इस लिस्ट में शाहिद कपूर की जर्सी, अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज, रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंति 2, अजय देवगन की रनवे 34, कंगना रनौत की धाकड़ और आयुष्मान खुराना की अनेक जैसी फिल्में शामिल हैं। 

11 अगस्त को रिलीज हुई सुपरस्टार आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। रिलीज के छह दिन में यह फिल्में 50 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई हैं। एक समय ये दोनों सितारे बॉलीवुड की हिट मशीन कहे जाते थे लेकिन अब अपनी फिल्मों को सफल कराने में इनके पसीने छूट रहे हैं। 

Also Read: Laal Singh Chaddha Review: रिलीज हुई आमिर- करीना की 'लाल सिंह चड्ढा', देखने से पहले जानें कैसी है फिल्म

फिल्म एक्जीबिटर्स ऑडियंस ना मिलने की वजह से परेशान हैं और इसी वजह से लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के मॉर्निंग शोज कैंसिल किए जा रहे हैं। दोनों फिल्मों के 30 प्रतिशत शोज रद्द कर दिए गए हैं।लाल सिंह चड्ढा तो आमिर की दूसरी सबसे बड़ी फ्लॉप बन गई है। वहीं रक्षा बंधन के फेल होने के बाद अक्षय कुमार के भी भविष्य पर संकट आ गया है।  

हाफ सेंचुरी नहींं लगा सकीं फिल्में 

फिल्म लाल सिंह चड्ढा की कमाई में रिलीज के छठे दिन भारी कमी देखने को मिली। मंगलवार को फिल्म ने केवल 2.5 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन बढ़कर 48.33 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं रक्षा बंधन की कुल कमाई छह दिन में 40 करोड़ भी नहीं हो सकी है। दोनों फिल्मों का रिलीज से पहले भारी विरोध हुआ था और सोशल मीडिया पर बहिष्कार की मांग हुई थी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर