सुशांत की को-स्टार कृति सेनन ने शेयर की रहस्यमयी पोस्ट, बोलीं- अटकलें न लगाएं, सब्र के साथ इंतजार करें

Kriti Sanon shares a cryptic post: सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार रह चुकीं कृति सेनन ने एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा कि अटकलें न लगाएं, सब्र के साथ इंतजार करें।

Ssushant Singh Rajput Kriti Sanon
सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कृति सेनन 'राब्ता' में सुशांत के साथ काम किया था
  • 'राब्ता' फिल्म 2017 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी
  • इस फिल्म से दोनों में अच्छी बॉन्डिंग दिखी थी

बॉलीवुड एक्ट्र्रेस कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्हें फैंस से लगातार जुड़े रहना बेहद पसंद है। उनकी तस्वीरें, वीडियो और पोस्ट खूब वायरल होते हैं। उन्होंने अब एक और पोस्ट शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है। 'राब्ता' में सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार रहीं कृति की यह पोस्ट रहस्यमयी है। उन्होंने लिखा है कि सत्य सूरज की तरह है। अटकलें न लगाएं, सब्र के साथ इंतजार करें। कृति ने यह पोस्ट शेयर करते हुए छोटा सा कैप्शन लिखा, 'सब्र'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Patience

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

कृति सेनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि बादल से घिरा हुआ, धुंधलापन है। यह सब बहुत अस्पष्ट है। लेकिन वे कहते हैं कि सत्य सूरज की तरह है, जो हमेशा होता है। इसलिए अटकलें न लगाएं, बस धैर्यपूर्वक इंतजार करें। थोड़ी देर के लिए भले ही तूफान आए और बारिश हो। लेकिन मेरे दोस्त याद रखना, कभी-कभी तूफान सूरज के फिर से चमकने के लिए रास्ता बना देता है। कृति द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ ही घंटों में कृति के पोस्ट पर पांच लाख से ज्यादा लाइक हो गए। 

गौरतलब है कि कृति ने सुशांत के निधन के बाद एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने सुशांत के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट कर लिखा था कि सुश...मैं जानती थी कि तुम्हारा प्रतिभाशाली दिमाग तुम्हारा बेस्ट फ्रेंड और तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन भी है। लेकिन इसने मुझे पूरी तरह तोड़ दिया है कि तुम्हारी जिंदगी में ऐसा पल भी आया जब तुम्हारे लिए जीने से आसान या बेहतर मरना था। काश कि तुम्हारे पास उस पल में लोग होते जो तुम्हारी मदद करते उस पल को गुजारने में, काश कि तुमने उन लोगों को खुद से दूर ना किया होता जो तुमसे प्यार करते थे।काश में वो ठीक कर पाती जो तुम्हारे अंदर टूट चुका था, लेकिन मैं नहीं कर पाई।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर