विवादित ट्वीट करना कंगना रनौत को पड़ा भारी, ट्विटर ने सस्पेंड किया अकाउंट

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। ट्विटर ने ये कार्रवाई कंगना के विवादास्पद ट्वीट्स के बाद की है।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर विवादित ट्वीट करना भारी पड़ा।
  • ट्विटर ने कंगना रनौत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है।
  • कंगना ने बंगाल हिंसा पर विवादित ट्वीट किया था।

मुंबई. सोशल मीडिया पर अपने विवादित ट्वीट के कारण सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। ट्विटर ने ये कार्रवाई कंगना के विवादास्पद ट्वीट्स के बाद की है। कंगना ने बंगाल हिंसा पर विवादस्पद ट्वीट किया था।

कंगना रनौत ने बंगाल विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद हुई हिंसा पर ट्वीट कर लिखा था, 'ये बेहद डरावना है। हमें गुंडई को मारने के लिए ज्यादा गुंडई दिखानी होगी।'

कंगना ने ट्वीट में आगे लिखा, 'ममता बनर्जी काबू से बाहर होते हुई राक्षसी बन गई हैं। मोदी जी उन्हें काबू में लाने के लिए आप अपना 2000 के दिनों वाला विराट रूप दिखाएं।'

पहले भी  हो चुकी है कार्रवाई
ये पहला मौका नहीं है जब कंगना रनौत पर ट्विटर ने कार्रवाई की है। इससे पहले भी अमेजन प्राइम की वेब सीरीज तांडव पर उन्होंने विवादित ट्वीट किया था। इसके बाद उनकी रीच को घटा दिया गया था। 

कंगना ने अपने ट्वीट में कहा, 'वक्त आ गया है कि धार्मिक भावनाओं को आहत करने के जुर्म में मेकर्स का सिर कलम कर देना चाहिए।' रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना के ये ट्वीट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के टारगेटेड हैरेसमेंट के लिए भड़काने वाली पॉलिसी का उल्लंघन करते हैं।

रंगोली चंदेल का भी अकाउंट हुआ था सस्पेंड
कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का भी ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो चुका है। उन्होंने 2020 में कोरोना महामारी के वक्त तबलीगी जमात पर विवादित ट्वीट किया था। यही नहीं उन्होंने गोली मारने की भी बात  कही थी। 

रंगोली ने लिखा था, ‘तबलीगी जमात का सदस्य जो कोरोनावायरस से मर गया था, के परिवार ने पुलिस और डॉक्टरों पर हमला किया।इन मुल्लाओं और धर्मनिरपेक्ष मीडिया को एक पंक्ति में खड़ा करें और उन्हें गोली मार दें।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर