आदित्य पंचोली बोले- सुशांत मामले में गलत निकली कंगना रनौत की थ्‍योरी, अब पद्मश्री लौटा दें

सुशांत स‍िंह राजपूत केस को लेकर आदित्‍य पंचोली ने कंगना रनौत पर न‍िशाना साधा है। आदित्य ने कंगना की नेपोटिज्म थ्योरी को फेल बताते हुए कहा कि उन्हें अब अपना पद्म श्री अवॉर्ड लौटा देना चाहिए।

Kangana Ranaut and Aditya Pancholi
Kangana Ranaut and Aditya Pancholi 

मुख्य बातें

  • कंगना के आरोपों का आदित्‍य पंचोली ने द‍िया जवाब
  • बोले- सूरज पंचोली पर लगाए गलत आरोप
  • दी नसीहत- जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं करते

दिवंगत अभिनेता सुशांत स‍िंह राजपूत केस को लेकर बॉलीवुड एक्‍टर आदित्‍य पंचोली ने अदाकारा कंगना रनौत पर न‍िशाना साधा है। आदित्य पंचोली ने एक चैनल को दिए इंटरव्‍यू में कहा कि कंगना रनौत की नेपोटिज्म थ्योरी को फेल बताते हुए कहा कि उन्हें अब अपना पद्म श्री अवॉर्ड लौटा देना चाहिए।  उन्‍होंने कहा कि सुशांत के पिता ने जो FIR दर्ज कराई उसमें कहीं नेपाटिज्‍म का जिक्र नहीं है। कंगना रनौत ने सुशांत केस के बहाने जो भी आरोप लगाए वह गलत साबित हुए, ऐसे में उन्‍हें अपना सम्‍मान लौटाना चाहिए। 

आदित्‍य पंचोली ने यह बात इसलिए कहीं क्‍योंकि कुछ वक्‍त पहले ही कंगना रनौत ने इंटरव्यू देते हुए कहा था, मैंने जो भी कहा अगर वह अगर सच साबित नहीं होगा तो मैं अपना पद्मश्री सम्‍मान वापस कर दूंगी। आदित्‍य पंचोली ने सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान केस में सूरज पंचोली का नाम जोड़ने पर नाराजगी जताई। उन्‍होंने कहा कि एक पागल आदमी ने कुछ पोस्‍ट कर दिया और मेरे बेटे पर आरोप लगने शुरू हो गए। लोगों ने उससे मर्डरर तक कह दिया और हालत ये हो गई कि सूरज को अपने कमेंट्स ऑफ करने  पड़े। 

जिस थाली में खाया उसमें छेद किया 

आदित्‍य पंचोली ने इंटरव्‍यू में कंगना रनौत को लेकर खुलकर बात की। उन्‍होंने कंगना रनौत पर आरोप लगाते हुए सलाह दी कि 'जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद नहीं करते हैं।' उन्‍होंने कहा कि उस औरत के बारे में क्‍या बोलूं। उस पर हमारा मानहानि का केस भी चल रहा है। बता दें कि कंगना रनौत ने सुशांत की मौत के बाद इंडस्ट्री को लेकर कई बयान दिए थे और आरोप लगाए थे। 

हाल ही में ट्विटर से जुड़ीं कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना सोशल मीडिया से दूर रहती हैं लेकिन अब वो ट्विटर के जरिए फैंस से जुड़ गई हैं। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि वो इस प्लैटफॉर्म की ताकत को समझती हैं। एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया उसमें वो कहती हैं, 'मुझे फिल्मों में काम करते करीब 15 साल हो गए हैं और इन 15 सालों में ऐसे कई मौके आए हैं जब मुझपर सोशल मीडिया जॉइन करने का प्रेशर रहा है।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर