हाथरस गैंगरेप पीड़िता के लिए कंगना रनौत ने मांगा 'हैदराबाद' जैसा न्‍याय, बोलीं- मुझे CM योगी पर है व‍िश्‍वास

Kangana Ranaut on Hathras Gang Rape Case: यूपी के हाथरस में 19 वर्षीय लड़की के साथ हुई दरिंदगी से पूरा देश गुस्‍से में है। मशहूर अदाकारा कंगना रनौत ने आरोपियों के ल‍िए हैदराबाद जैसे न्‍याय की मांग की है।

Kangana Ranaut on Hathras Gang Rape Case
Kangana Ranaut on Hathras Gang Rape Case 

मुख्य बातें

  • यूपी के हाथरस में 19 वर्षीय लड़की के साथ हुई थी दरिंदगी
  • 14 सितंबर को सुबह दलित लड़की को चार युवकों ने बनाया था श‍िकार
  • 15 दिनों के बाद वह दिल्‍ली के एम्‍स में जिंदगी से जंग हार गई

Kangana Ranaut on Hathras Gang Rape Case: यूपी के हाथरस में 19 वर्षीय लड़की के साथ हुई दरिंदगी (Hathras Kand) से पूरा देश गुस्‍से में है। 14 सितंबर को सुबह दलित लड़की (Hathras rape victim) के साथ बलात्‍कार हुआ था और 15 दिनों के बाद वह दिल्‍ली के एम्‍स में जिंदगी से जंग हार गई। कहा जा रहा है कि गैंगरेप के बाद हैवानों ने उसकी जीभ काट दी थी और इतने से भी मन नहीं भरा तो उसकी रीढ़ की हड्डी भी तोड़ डाली थी। इस घटना (Hathras case) को लेकर देश में कई स्‍थानों पर प्रदर्शन हो रहे हैं। 

मशहूर अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाथरस (Hathras news) की बेटी के साथ दरिंदगी करने वाले चारों आरोपियों के ल‍िए सख्‍त कार्रवाई की मांग की है। एक दिन पहले उन्‍होंने इस घटना पर गुस्‍सा जाहिर करते हुए आरोपियों को चौराहे पर गोली मारने की बात कही थी और अब उन्‍होंने इस घटना के आरोपियों के लिए हैदराबाद (Hyderabad Rape Case) जैसी कार्रवाई की मांग की है। कंगना रनौत ने ट्टीट कर यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanatj) ने उसी तरह की कार्रवाई करने की अपील की है।

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा- मुझे यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ जी पर पूरा विश्‍वास है। जिस तरह हैदराबाद की प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) के बलात्‍कारियों को उसी जगह मारा गया, जहां उन्‍होंने उसे जलाकर मारा था, हाथरस की बेटी के लिए भी हम उसी तरह के न्‍याय की मांग करते हैं। कंगना रनौत का यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कंगना के साथ साथ ट्व‍िटर पर कई अन्‍य यूजर्स भी हाथरस की बेटी के लिए इसी तरह के न्‍याय की मांग कर रहे हैं।

यह था हाथरस गैंगरेप मामला (Hathras Gangrape case in Hindi)

14 सितंबर को सुबह पीड़ित दलित लड़की अपनी मां और भाई के साथ पशुओं को चारा लेने के लिए खेतों पर घास लेने के लिए गई थी। उसी दौरान लड़की का भाई घास काटने के बाद चारा लेकर खेतों से घर चला गया था। उसी दौरान पीड़िता को अकेला पाकर गांव के रहने वाले चार युवक बाजरे के खेत में खींचकर ले गए और इस नृशंस घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के साथ ना सिर्फ सामूहिक दुष्कर्म हुआ! यह घटना हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। 

Hathras Gangrape मामले पर एक्शन में योगी सरकार

हाथरस गैंगरेप की घटना की जांच के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने तीन सदस्यीय एसआईटी बनाई है जो 7 दिनों के भीतर रिपोर्ट सौंपेगी। सीएम ने फास्ट-ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई के निर्देश भी दिए हैं। गृह सचिव भगवन स्वरुप की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय टीम गठित की गई है। इसमें डीआईजी चंद्र प्रकाश और आईपीएस पूनम सदस्य होंगी। हाथरस गैंगरेप एवं मर्डर की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नाराजगी जताई है। इस घटना के बारे में पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर