Kaali: फिल्म में मां काली का ऐसा पोस्टर देख भड़के लोग, उठने लगी फिल्म मेकर लीना को अरेस्ट करने की मांग

Arrest Leena Manimekalai Trends: सोशल मीडिया पर फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई की डॉक्यूमेंट्री पोस्टर विवाद की वजह बन गई है। इस डॉक्यूमेंट्री पोस्टर में माता काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है जिसे देखने के बाद लोग भड़क गए।

Controversial Documentary Poster Of Leena Manimekalai's Kaali, Documentary Film Kaali Poster Controversy
Documentary Film Kaali Poster  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • विवादों में घिरीं फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई।
  • लीना मणिमेकलई की डॉक्यूमेंट्री पोस्टर देख भड़के लोग।
  • पोस्टर में सिगरेट पीती हुई दिखाई गई हैं मां काली।

Controversial Documentary Poster Of Leena Manimekalai's Kaali: सोशल मीडिया पर अब भारतीय फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई को खूब ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में लीना मणिमेकलई की डॉक्यूमेंट्री फिल्म का पोस्टर सामने आया जिसे देखने के बाद लोग भड़क गए। इस भड़कीले पोस्टर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म मेकर को ट्रोल करना शुरू कर दिया और ट्विटर पर #arrestleenamanimekalai ट्रेंड करने लगा। जैसे ही यह पोस्टर सामने आया वैसे ही कई लोगों ने मेकर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया। हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए लीना मणिमेकलई को ट्रोल किया जा रहा है और उनका विरोध हो रहा है। यहां जानिए आखिर पोस्टर में ऐसा क्या है जिसकी वजह से लोग इतना भड़क गए और लीना मणिमेकलई को ट्रोल करने लगे। 

Also Read: बड़े पर्दे पर ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, पुर्तगाल में फिल्माया जाएगा एक्टर का नया प्रोजेक्ट 

बीते शनिवार यानी 02 जुलाई को इंडियन फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली का पोस्टर साझा किया था। अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म का पोस्टर शेयर करने के साथ उन्होंने यह जानकारी भी दी थी कि उनके इस डॉक्यूमेंट्री को कनाडा फिल्म्स फेस्टिव (Rhythms Of Canada) में लाॅन्च किया गया। यह जानकारी देने के साथ फिल्म मेकर ने यह भी बताया कि वह इस चीज को लेकर काफी उत्साहित हैं। लीना ने अपनी डॉक्यूमेंट्री का नाम काली रखा है। उन्होंने जो पोस्टर साझा किया है उसमें मां काली के हाथ में सिगरेट है। मां काली को इस पोस्टर में सिगरेट पीते देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे। सिर्फ इतना ही नहीं इस पोस्टर में मां काली के एक हाथ में त्रिशूल और दूसरे हाथ में एलजीबीटीक्यू समुदाय का झंडा भी नजर आ रहा है। 

Also Read: Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection Day 9: पटरी पर वापस लौटी जुग-जुग जियो की कमाई, दूसरे शनिवार आया 56 फीसदी उछाल

लीना की डॉक्यूमेंट्री का पोस्टर देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'हर दिन हिंदू धर्म का मजाक उड़ाया जाता है, क्या सरकार हमारे धैर्य की परीक्षा ले रही है??'। एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'इस पोस्टर पर मेरी आपत्ति है और मुझे ठेस पहुंची, मेरी भावनाओं को आहत किया गया है मैं @PMOIndia @HMOIndia @MIB_India @PIBHomeAffaire से प्रार्थना करता हूं कि इस पर जरूरी कार्यवाही की जाए।' एक और सोशल मीडिया यूजर ने लीना मणिमेकलई का विरोध करते हुए लिखा 'शर्म करो, मां काली का यह स्वरूप जो दिखाया है वह तुम्हारा है ना कि मां काली का और इस बात का दंड मां काली स्वयं देंगी तुम्हें। इस दुष्कर्म के लिए तुम्हें कभी भी क्षमा दान नहीं मिलेगा।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर