सुकेश से शादी करनी चाहती थीं जैकलीन फर्नांडिस, सलमान खान ने बचाया

Jacqueline Fernandez wanted to marry Sukesh: जैकलीन, 200 करोड़ रुपये के रंगदारी मामले के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंधों के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। मामले की जांच कर रही ईओडब्ल्यू ने बीत दिनों कई बड़े खुलासे किए थे।

Salman Khan saved Jacqueline Fernandez wanted to marry Sukesh-
जैकलीन फर्नांडिस। 
मुख्य बातें
  • जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं।
  • सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंधों के कारण एक्ट्रेस सुर्खियां बटोर रही हैं।
  • मामले में ईओडब्ल्यू ने बीत दिनों कई बड़े खुलासे किए हैं।

Jacqueline Fernandez wanted to marry Sukesh:  बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जैकलीन, 200 करोड़ रुपये के रंगदारी मामले के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंधों के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। मामले की जांच कर रही ईओडब्ल्यू ने बीत दिनों कई बड़े खुलासे किए थे। वहीं अब खबर आ रही है कि जैकलीन, सुकेश चंद्रशेखर के साथ शादी की प्लानिंग कर रही थीं। रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि जैकलीन ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और सलमान खान से कहा था कि वह सुकेश के साथ शादी करना चाहती हैं। हालांकि, दोनों अभिनेताओं ने जैकलीन को सुकेश के खिलाफ आगाह भी किया था। 

पढ़ें- 'आलिया के बिना बाथरूम भी नहीं जाता'

रिपोर्ट के अनुसार, जांच के लिए बनाई गई टीम में शामिल एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बात का खुलासा किया है। अधिकारी ने बताया कि 'जैकलीन को उनके सह-कलाकारों ने सुकेश से सावधान रहने की सलाह दी थी, लेकिन अभिनेत्री ने सुकेश से मिलना जारी रखा और कई महंगे उपहार लेती रहीं।'

इतना ही नहीं, प्रवर्तन निदेशालय ने अपने आरोप पत्र में यह भी कहा कि जैकलीन फर्नांडिज ने जानबूझकर कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक अतीत को नजरअंदाज किया और सुकेश के साथ वित्तीय लेनदेन में लिप्त रहने का फैसला किया। ईडी ने यह भी दावा किया कि न केवल जैकलीन को, बल्कि उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों को भी इस रिश्ते से आर्थिक रूप से फायदा हुआ। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर