Jab We Met: करीना कपूर ने पहली बार शाहिद कपूर संग शेयर की फोटो, जब वी मेट की 13 साल पुरानी यादों को किया ताजा

Jab We Met 13 Years: जब वी मेट को रिलीज हुए आज 13 साल पूरे हो चुके हैं। शाहिद कपूर और करीना कपूर की ये फिल्म सुपरहिट रही थी...

Kareena Kapoor Khan Shahid Kapoor Unseen Pictures from Jab We Met Set
शाहिद कपूर और करीना कपूर। 

मुख्य बातें

  • जब वी मेट को रिलीज हुए आज 13 साल पूरे हो चुके हैं।
  • 2007 में आई इम्तियाज अली की ये फिल्म सिनेमाघरों में हिट रही थी।
  • करीना को इस फिल्म के लिए कई अवॉर्ड मिले थे।

दिल्ली के पटौदी पैलेस में छुट्टियां बिताने के बाद करीना कपूर खान मुंबई वापस लौट आई हैं। अभिनेत्री करीना कपूर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का शूटिंग शेड्यूल खत्म किया है। इसके बारे में करीना ने फैन्स को सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। अब जैसा कि बेबो घर वापस आ गई हैं उन्होंने एक नया इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। पहली बार करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शाहिद कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की है। ये फोटो फिल्म जब वी मेट के सेट की है जिसमें करीना, शाहिद कपूर और फिल्ममेकर इम्तियाज अली के साथ दिख रही हैं। इस अनसीन फोटोज में तीनों की बॉन्डिंग भी बेहद खास दिख रही है। 

दरअसल जब वी मेट को रिलीज हुए आज 13 साल पूरे हो चुके हैं। शाहिद कपूर और करीना कपूर खान स्टारर जब वी मेट आज ही के दिन 13 साल पहले रिलीज हुई थी। यह फिल्म आज भी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एंटरटेनिंग फिल्मों में से एक मानी जाती है। फिल्मकार इम्तियाज अली ने गीत और आदित्य को इस फिल्म के जरिए दुनिया से मिलवाया था। दोनों का दर्शकों पर खूब जादू चला और जब वी मेट सुपरहिट रही। 

करीना कपूर ने लिखी खास बात
इंस्टाग्राम पर जब वी मेट की अभिनेत्री करीना कपूर ने इस पोस्ट के साथ एक शानदार कैप्शन दिया है। करीना कपूर ने लिखा, 'मुझे तो लगता है लाइफ में इंसान जो कुछ रियल में चाहता है, असल में उसे वही मिलता है। #13YearsOfJabWeMet।'  इस पोस्ट में करीना ने शाहिद कपूर और निर्देशक इम्तियाज अली को टैग किया है। 


तस्वीर की बात करें तो इसमें फिल्म के सेट पर करीना, शाहिद और इम्तियाज अली साथ दिख रहे हैं। तस्वीर से ऐसा लग रहा है कि तीनों साथ में किसी शॉट को स्क्रीन पर देख रहे हैं। वहीं शाहिद और करीना एक अच्छे शॉट देने के बाद खुश दिख रहे हैं। 26 अक्टूबर 2007 को रिलीज हुई इम्तियाज अली की ये फिल्म सिनेमाघरों में हिट रही थी। फिल्म रिलीज होने के बाद, करीना कपूर को कई अवॉर्ड मिले थे इसमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री अवॉर्ड भी शामिल था। जो कि उनको बेहतरीन एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर से मिला था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर