Sonu Sood के यहां पड़ा इनकम टैक्‍स का छापा, घर से लेकर ऑफिस तक इन 6 जगहों पर चल रही जांच

Income Tax Raid On Sonu Sood House: लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद कर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्‍टर सोनू सूद के घर आयकर विभाग छापेमारी कर रही है।

Sonu Sood, Income tax raid on Sonu Sood
actor Sonu Sood  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सोनू सूद ने लॉकडाउन में की थी जरूरतमंदों की मदद
  • आयकर विभाग ने एक्‍टर के 6 जगहों पर मारे छापे
  • इससे पहले साल 2012 में भी इनकम टैक्‍स ने मारा था छापा

IT raid on Sonu Sood: लॉकडाउन के दौरान मुश्किल में फंसे लोगों की मदद कर एक फरिश्‍ता बनकर उभरने वाले बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद के मुंबई स्थित घर पर इनकम टैक्‍स ने छापा डाला है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ में उनसे जुड़ी एक कंपनी पर भी आयकर विभाग ने छापेमारी की है। 

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, इनकम टैक्‍स अधिकारी सोनू सूद से जुड़े छह जगहों की जांच कर रहे हैं, जिसमें उनका मुंबई में घर और कार्यालय भी शामिल है। आयकर विभाग के सूत्रों का कहना है,  "सोनू सूद की कंपनी और लखनऊ की एक रियल एस्टेट फर्म के बीच हालिया सौदा जांच के दायरे में है। इस दौरान टैक्‍स चोरी का शक है। इसी के चलते जांच अभियान शुरू किया गया है।"

आप प्रमुख से मिलने के बाद अटकलें तेज 

सोनू सूद के लोगों की मदद करने की वजह से वे उनके लिए मसीहा बन चुके हैं। रातों रात उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। यही वजह है कि कई राजनीतिक पार्टियों ने उनसे संपर्क साधने की कोशिश भी की। मगर हर बार अभिनेता ने राजनीति से दूर रहने का मन बनाया। मगर हाल ही में उन्‍होंने आप प्रमुख के साथ उनकी मुलाकात की है। ऐसे में उन्‍हें लेकर अटकलें तेज हो गईं हैं। अफवाह है कि वह अगले साल पंजाब का चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

पहले भी पड़ चुका है छापा 
 
यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता के घर पर आईटी अधिकारियों ने छापा मारा है। इससे पहले साल 2012 में भी आईटी विभाग ने सोनू सूद के घर पर छापा मारा था। यह छापा अभिनेता द्वारा 30 करोड़ रुपये की संपत्ति की खरीद को लेकर मारा गया था।

लॉकडाउन में की जरूरतमंदों की मदद 

एक्‍टर सोनू सूद ने पिछले एक साल में देश भर में तमाम जरूरतमंदों की मदद की। 48 वर्षीय अभिनेता ने महामारी के दौरान लॉकडाउन में फंसे प्रवासियों के लिए विशेष उड़ानों और बसों की व्‍यवस्‍था की। इस साल भी अप्रैल-मई में, दूसरी लहर के चरम पर पहुंचने पर उन्होंने कोविड रोगियों के लिए ऑक्सीजन की व्यवस्था करने में काफी मदद की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर