कंगना रनौत ने कहा- मुझे मूवी माफिया गुंडों से ज्यादा मुंबई पुलिस का डर है

Kangana Ranaut on Mumbai Police: कंगना रनौत ने एक बार फिर मुंबई पुलिस पर निशाना साधा है। कंगना ने कहा कि उन्हें मूवी माफिया गुंडों से ज्यादा मुंबई पुलिस का डर है।

Kangana Ranaut
कंगना रनौत 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कई महीनों से काफी सक्रिय हैं
  • वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी राय रखती रहती हैं
  • कंगना ने हाल में ड्रग माफिया का खुलासा करने की बात की थी

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गुटबाजी समेत कई मुद्दों को लेकर काफी मुखर हैं। कंगना ने इस मामले में बॉलीवुड के एक तबके पर जमकर निशाना साधा है। सुशांत मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने पर अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी जांच में जुट गया है।

कंगना ने हाल में चौंकाना वाला दावा किया था कि एनसीबी अगर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंटर करेगा तो कई ए-लिस्ट एक्टर सलाखों के पीछे होंगे। उन्होंने यह भी कहा था कि वह बॉलिवुड ड्रग माफिया के गिरोह का खुलासा कर सकती हैं लेकिन उन्हें सुरक्षा चाहिए।Kangana Ranaut

कंगना रनौत को सुरक्षा नहीं दिए जाने पर महाराष्ट्र के बीजेपी नेता राम कदम ने ट्वीट कर राज्य सरकार को घेरा है। वहीं, कंगना ने बीजेपी नेता के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि उन्हें मूवी माफिया गुंडों से ज्यादा मुंबई पुलिस का डर है।

राम कदम ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, '100 घंटे चार दिन से ज्यादा का समय गुजर गया कंगना खुद बॉलिवुड ड्रग माफिया गिरोह का खुलासा करने को तैयार हैं, मगर उन्हें सुरक्षा की दरकार है। दुर्भाग्य से महाराष्ट्र सरकार ने उन्हें अब तक कोई सुरक्षा प्रदान नहीं दी है।'

बीजेपी नेता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, 'आपकी चिंता के लिए शुक्रिया सर, मैं मुंबई के मूवी माफिया गुंडों से ज्यादा मुंबई पुलिस से डरी हुई हूं। मुझे सुरक्षा या तो हिमाचल प्रदेश सरकार से चाहिए या फिर सीधे केंद्र सरकार से। प्लीज मुंबई पुलिस नहीं।'

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने कहा था कि बॉलीवुड-ड्रग माफिया का रिश्ता है, वे एक-दूसरे को जानते हैंl  सभी के एक ही डीलर और पैडलर्स हैं। कलाकार ड्रग्स का सेवन करते हैं। वे एक जगह जाते हैं, ड्रिंक के साथ शुरू करते हैं और फिर एक रोल और फिर एक गोली, फिर वे सूंघते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर