क्‍या सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की CBI करेगी जांच? बॉम्‍बे हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई आज

सुशांत स‍िंंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की सीबीआई जांच की मांग बॉम्‍बे हाईकोट पहुंच गई है। जांच की मांग के ल‍िए डाली गई याचिका पर आज हाईकोर्ट सुनवाई करेगा।

Sushant singh rajput
Sushant singh rajput 

मुख्य बातें

  • बॉम्‍बे हाईकोर्ट में डाली गई CBI जांच की मांग करते हुए याचिका
  • मुख्य न्यायाधीश दीपांकर दत्ता की अध्यक्षता में सुनवाई आज
  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने लगाया था फंदा

Sushant Singh Rajput Suicide Case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की सीबीआई जांच की मांग तेज हो रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स #CBIforSushant हैशटैग चला रहे हैं तो देश के कई राज्‍यों में करणी सेना और क्षत्रिय महासभा प्रदर्शन कर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अब यह मां बॉम्‍बे हाईकोट पहुंच गई है। जांच की मांग के ल‍िए डाली गई याचिका पर आज हाईकोर्ट सुनवाई करेगा।

जानकारी के अनुसार बॉम्‍बे उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश दीपांकर दत्ता की अध्यक्षता में पीठ आज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को ट्रांसफर करने की मांग करने वाली जनहित याचिका पर सुनवाई करेगी। याचिका में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के केस को मुंबई पुल‍िस के बजाय सीबीआई को सौंपा जाए।

मुंबई पुल‍िस पर निष्‍पक्ष जांच करने का आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर स्‍पष्‍ट जांच ना करने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा है कि यह स्पष्ट हो गया है कि मुंबई पुलिस निष्पक्ष जांच नहीं चाहती। इनके पास कुछ बहुत जबरदस्त छुपाने के लिए है, ये नहीं चाहते कि वो बिहार पुलिस के हाथ पड़े। ये उसे दबाना चाहते हैं।

सुशांत के पिता से कराएंगे सीबीआई जांच की अपील

वकील विकास सिंह का कहना है कि मेरा मानना है अब इस मामले को CBI को देना ही होगा। मैं कल सवेरे सुशांत के पिता से इस बारे में बात करूंगा कि इस मामले की CBI जांच के लिए रिक्वेस्ट की जाए। पटना पुलिस को शायद वो (मुंबई पुलिस) सही से जांच नहीं करने देंगे। 

14 जून को सुशांत ने लगाया था फंदा

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। कहा जा रहा था कि सुशांत डिप्रेशन में थे लेकिन यह बात उनके फैंस के गले नहीं उतरी। पहले सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग उठी और फ‍िर सुशांत के प‍िता ने पटना के राजीव नगर थाने में FIR दर्ज कराकर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगा दिए।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर