Gadar 2: सनी देओल की 'गदर' का बनेगा सीक्‍वेल, बेटे को वापस लेने पाकिस्‍तान जाएगा तारा सिंह

Gadar 2 Sequel: पूरे 20 साल बाद सनी देओल की सुपरहिट फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल लाने की तैयारी की जा रही हैं। मेकर्स ने आगे की कहानी के साथ इस फ‍िल्‍म की तैयारी शुरू कर दी है।

Sunny Deol and Amisha Patel in Gadar
Sunny Deol and Amisha Patel in Gadar  

मुख्य बातें

  • सुपरहिट फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल लाने की तैयारी की जा रही हैं
  • साल 2001 में आई थी सनी देओल और अमीषा पटेल की फ‍िल्‍म गदर

Gadar 2 Sequel: बॉलीवुड एक्‍टर सनी देओल और अदाकारा अमीषा पटेल की फ‍िल्‍म गदर एक प्रेमकथा को 20 साल पूरे हो चुके हैं। डायरेक्‍टर अनिल शर्मा की ये फ‍िल्‍म साल 2001 में रिलीज हुई थी। 20 साल बाद सनी देओल की सुपरहिट फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल लाने की तैयारी की जा रही हैं। मेकर्स ने आगे की कहानी के साथ इस फ‍िल्‍म की तैयारी शुरू कर दी है।

बॉलीवुड की सबसे आइकॉनिक और सुपरहिट फिल्मों की लिस्‍ट में शामिल गदर ने बॉक्स ऑफिस पर बिजनस के मामले में कीर्तिमान स्‍थापित किए थे। भारत पाकिस्‍तान की पृष्‍ठभूमि पर तैयार की गई एक प्रेम कहानी को इस फ‍िल्‍म में प्रमुखता से दिखाया गया था। फ‍िल्‍म में सनी देओल ने सरदार तारा सिंह और अमीषा पटेल ने सकीना का रोल निभाया था। 

गदर एक प्रेमकथा में तारा सिंह अपनी पत्‍नी सकीना को लेने पाकिस्‍तान जाता है लेकिन मिल रही जानकारी के अनुसार, नई कहानी अलग होगी। इस बार तारा पाकिस्‍तान सकीना के लिए नहीं बल्कि किसी और को लेने के लिए जाएगा।'पिंकविला' की रिपोर्ट के अनुसार, स बार सनी देओल अपनी पत्नी नहीं बल्कि अपने बेटे को लेने के लिए पाकिस्तान जाएंगे। कुछ समय पहले डायरेक्‍टर अनिल शर्मा ने गदर 2 बनाने की इच्‍छा जताई थी। 

रिपोर्ट में कहा जा रहा है गदर 2 में वही कास्‍ट रहेगी जो गदर में थीं। इसमें सनी देओल के साथ उत्कर्ष शर्मा दिखाई देंगे! उत्‍कर्ष सनी देओल के बेटे के रोल में नजर आएंगे। वहीं गदर 2 पर काम करने से पहले अनिल शर्मा फिल्म 'अपने 2' को पूरा करेंगे जिसमें धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर