EXCLUSIVE: फॉरेंसिक टेस्ट कर रही टीम का वीडियो हुआ लीक, क्या सुशांत मामले की जांच में हुई छेड़छाड़?

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में फॉरेंसिक टेस्ट करने वाली टीम का एक वीडियो लीक हुआ है। वीडियो सामने आने के बाद कई सवाल उठ रहे हैं।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • उनका शव मुंबई में अपार्टमेंट में पंखे से लटका मिला था
  • सुशांत के मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई पुलिस लगातार जांच जुटी में है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि आखिर किन परिस्थितियों के कारण सुशांत ने खुदकुशी की। पुलिस इस मामले में अब तक 35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं, फैंस और कुछ सेलेब्स लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इनका कहना है कि पुलिस प्रोफेशनल तरीके से इन्वेस्टिगेशन नहीं कर रही है। इस बीच सुशांत के निधन के बाद उनके अपार्टमेंट में फॉरेंसिक टेस्ट करने वाली टीम का एक वीडियो लीक हुआ है। यह वीडियो सामने आने के बाद कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं।

Sushant Singh Rajput

फॉरेंसिक टेस्ट करने वाली टीम का यह वीडियो टाइम्स नाउ को सूत्रों के हवाले से मिला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि फॉरेंसिक टीम के कई लोग मौके पर मौजूद हैं और उनमें से कुछ आपस में बातचीत कर रहे हैं। उसी दौरान टीम का एक शख्स ऐसी बात बोलता है, जिसे लेकर सवाल उठ रहे हैं। दरअसल, शख्स कहता है 'यह वीडियो लीक न हो जाए, हमारी इन्वेस्टिगेशन बर्बाद हो जाएगी।' वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स नाराजगी का इजहार कर रहे हैं। यूजर्स कह रहे हैं कि मुंबई पुलिस की बजाए जांच सीबीआई को सौंपी जानी चाहिए।

गौरतलब है कि सुशांत के पिता केके सिंह को भी मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और साथ ही मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुशांत के पिता का कहना है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। इसलिए पटना पुलिस इस मामले में जांच करे। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस मुख्य आरोपित के बाबत जांच नहीं कर रही है। उन्होंने कि अगर पटना पुलिस इस मामले की छानबीन करेगी तो सच्चाई सामने आ सकती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर