Ek Villain Returns Trailer Out: एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज, लव स्टोरी के साथ क्राइम और सस्पेंस का जबरदस्त ट्विस्ट है यह फिल्म

Ek Villain Returns Trailer Out: फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं। ये साल 2014 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म एक विलेन का दूसरा पार्ट है।

Ek Villain Returns Trailer Released, John Abraham, Arjun Kapoor, Disha Patani And Tara Sutaria's Film Ek Villain Returns Trailer Is Out
Ek Villain Returns Trailer  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • फिल्म में पहली बार साथ नजर आएंगे अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया।
  • मालूम हो कि फिल्म एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को रिलीज होगी।

Ek Villain Returns Trailer Released, See Here: फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज हो गया है, इसका लंबे समय से दर्शकों को इंतजार था। फिल्म में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं। पर्दे पर पहली बार ये जोड़ियां देखने को मिल रही हैं। कुछ दिन पहले ही एक विलन रिटर्न्स का पहला लुक जारी किया गया था जिसे देखने के बाद इस फिल्म को देखने के लिए फैंस की दिलचस्पी और बढ़ गई थी। दर्शक लंबे समय से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे और अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। इस फिल्म का ट्रेलर बेहद जबरदस्त है जिसमें जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया बेहद इंटेंस किरदार में नजर आ रहे हैं।

Also Read: 56 की उम्र में नाक में बाली पहने नजर आए मिलिंद सोमन, साल के सबसे बड़े पार्टी सॉन्ग में अभिनेता के लुक ने उड़ाए होश

देखें फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर (Ek Villain Returns Trailer)

ट्रेलर की शुरुआत में यह बताया गया है कि तकरीबन 8 साल बाद  विलेन लौटकर आ गया है। और इस बार वह उन लड़कियों को निशाना बना रहा है जो एक तरफा प्यार करती हैं। इस बार यह विलेन एक नए अंदाज में देखने को मिलेगा, क्योंकि यह दिल टूटे आशिकों का मसीहा बनने आया है। इस फिल्म की कहानी बेहद जबरदस्त है क्योंकि यह लव स्टोरी के साथ क्राइम और सस्पेंस का बेजोड़ मेल है। असली विलेन का पता लगाने के लिए दर्शकों को यह फिल्म अंत तक देखनी पड़ेगी। ट्रेलर को देखकर यह लग रहा है कि इस कहानी में जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर एक दूसरे के जानी दुश्मन हैं। वहीं, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी भी सस्पेंसफुल किरदार में नजर आ रही हैं।

Also Read: Box Office Prediction: रिलीज को तैयार माधवन की 'रॉकेट्री' और आदित्य रॉय कपूर की 'ओम', जानें पहले दिन कैसी रहेगी कमाई

सामने आए थे पोस्टर

ट्रेलर से पहले इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें  इस फिल्म के सभी कास्ट बेहद इंटेंस किरदार में नजर आ रहे थे। फिल्म के पोस्टर में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया ने अपने चेहरे को फेमस स्माइली मास्क से ढका हुआ था। पोस्टर ने ही इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह डबल कर दिया था।

साल 2014 में रिलीज हुआ था पहला पार्ट

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की फिल्म एक विलेन साल 2014 में रिलीज हुई थी, जो हिट साबित हुई थी। 35 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने 170 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जिसे मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था। अब एक विलेन रिटर्न्स को भी मोहित सूरी ने ही डायरेक्ट किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर