Doon Kaand Movie: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर दून कांड रिलीज को तैयार, जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

Doon Kaand Web series Movie: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज दून कांड रिलीज को तैयार है। इस सीरीज में चोर और पुलिस के बीच उत्तराखंड में एक बदले की कहानी को दिखाया जाएगा।

Doon Kaand Movie
Doon Kaand Movie 

Doon Kaand Movie Web series: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज आजकल काफी पसंद की जा रही हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खासकर इस तरह के कंटेट की भरमार है। आर्या, अरण्यक, रुद्रा जैसी सस्पेंस-थ्रिलर सीरीज काफी पसंद की जा चुकी है और अब एक नई वेबसीरीज दून कांड रिलीज को तैयार है। इस सीरीज में चोर और पुलिस के बीच उत्तराखंड में एक बदले की कहानी को दिखाया जाएगा। 

'दून काड' में इकबाल खान, डोनल बिष्ट, इंद्रनील सेनगुप्ता, करमवीर मेहरा और निधि सेठ प्रमुख भूमिकाओं में हैं जबकि इसका निर्देशन मनोज खाड़े ने किया है। इस सीरीज का निर्माण विनय जी राय, विजय देसाई और विरल पांड्या ने किया है। उत्तराखंड पर अधारित इस सीरीज को देहरादून में ही शूट किया गया है।

10 एपिसोड की 'दून कांड' 20 जून 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम होने वाली है। इस सीरीज को दर्शक वूट ऐप पर फ्री में देख सकते हैं। आपको इसे देखने के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क देने की आवश्यकता नहीं होगी। 

Also Read: 'अर्ध' से लेकर 'कोड एम 2' तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

ऐसी है सीरीज की कहानी

'दून कांड' की कहानी इंस्पेक्टर अरविंद रावत (इकबाल खान) के इर्दगिई घूमती है। वह अपनी पत्नी तमन्ना (डोनल बिष्ट) और बेटी मुस्कान के साथ रहता है और एसएसपी के पद पर तैनात है। जब वह उत्तराखंड में आता है तो नरेश उससे अपने भाई की मौत का बदला देना चाहता है। नरेश ना केवल उसका, बल्कि उसके परिवार का भी दुश्मन बन जाता है। ऐसे में देखना होगा कि अरविंद नरेश से अपने परिवार को कैसे बचा पाएगा। 

इस सीरीज में इकबाल खान का किरदार काफी चुनौतीपूर्ण है जबकि उसकी पत्नी के रोल में डोनल बिष्ट ने एक मजबूत महिला का रोल निभाया है। एक आम महिला की जिंदगी में पुलिस अफसर से शादी करने के बाद क्या बदलाव आते हैं, वो सब भी इस सीरीज में देखने को मिलेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर