'मस्‍तराम' वेबसीरीज में नजर आ चुकी हैं भोजपुरी क्‍वीन Rani Chatterjee, असली नाम से अनजान हैं फैंस

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की टॉप अदाकारा हैं जिनके हॉटनेस के चर्चे हर जगह होते हैं। कुछ समय पहले आई MX Player की वेबसीरीज मस्‍तराम में रानी चटर्जी हॉट अंदाज में नजर आई थीं।

Rani Chatterjee
Rani Chatterjee  

मुख्य बातें

  • रानी चटर्जी ने फ़िल्म 'ससुरा बड़ा पैसा वाला' से डेब्‍यू किया था
  • इस फ‍िल्‍म में वह मनोज तिवारी के साथ नजर आई थीं और छा गईं
  • भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में आने से पहले कुछ और था उनका नाम

Mastram fame Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Biography: रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की टॉप अदाकारा हैं जिनके हॉटनेस के चर्चे हर जगह होते हैं। उनकी अदा देख कर लोग उन पर जान छिड़कते हैं। वह जितनी अच्छी डांसर हैं उतनी ही अच्छी कलाकार भी है। उनके गाने आते ही यूट्यूब पर वायरल हो जाते हैं वहीं उनकी फ‍िल्‍में रिकॉर्ड ब्रेक करती हैं। रानी चटर्जी ने फ़िल्म 'ससुरा बड़ा पैसा वाला' से डेब्‍यू किया था और पहली ही फ‍िल्‍म से सबको अपना दीवाना बना लिया। उनकी फ़िल्म राजा वेड्स रानी भी दर्शकों को खूब पसंद आई। इस फ‍िल्‍म में वह मनोज तिवारी के साथ नजर आई थीं और रातोंरात छा गईं। 

 कुछ समय पहले आई MX Player की वेबसीरीज मस्‍तराम में रानी चटर्जी हॉट अंदाज में नजर आई थीं। रानी चटर्जी इतनी लोकप्रिय हैं फ‍िर भी तमाम फैंस उनके असली नाम से अनजान हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि रानी चटर्जी एक मुस्लिम परिवार से आती हैं। उनका असली नाम साहिबा शेख हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने उनके परिवार के साथ फोटोज भी शेयर किया थे। वह अक्‍सर ऐसा करती हैं क्‍योंकि वह फ‍िल्‍मी दुनिया में आने के बावजूद परिवार के हमेशा करीब रहीं। 

वह जब भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में आईं तो उनका नाम साहिबा शेख था लेकिन यहां आकर वह रानी चटर्जी हो गईं। इस नाम के पीछे एक किस्‍सा है। एक बार वह बाहर शूट कर रही थीं और एक सीन था कि उन्‍हें मंदिर में भगवान के आगे सिर पटकना था। डायरेक्‍टर को आभास हुआ कि उनके मुस्लिम होने की वजह से कुछ अनहोनी ना हो जाए। ऐसे में जब कोई उनसे कोई नाम पूछता तो वह रानी बता देते। फ‍िल्‍म का सीन शूट हुआ और फ‍िल्‍म पूरी हुई। जब डायरेक्‍टर से किसी ने उनका पूरा नाम पूछा तो रानी मुखर्जी की तरह उन्‍होंने साहिबा का नाम रानी चटर्जी बता द‍िया। 

रानी का काम पसंद आने लगा और उनकी पहचान बनने लगी। धीरे धीरे भोजपुरी सिनेमा में वह रानी चटर्जी के नाम से ही फेमस होने लगीं। रानी चटर्जी ने बताया था कि जब उनके इस नाम बदलने वाली बात के बारे में घर वालों को पता चला तो वह काफी नाराज हुए। हालांकि बाद में वह उनकी बात समझ गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर