ब्रह्मास्त्र में दीपिका पादुकोण को ऑफर हुआ था रणबीर कपूर की मां का रोल, रणवीर सिंह को मिला था ये कैरेक्टर

Deepika was Offered Ranbir's mother role in Brahmastra: रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल रिलीज होने वाली है। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को फिल्म में रणबीर की मां का रोल ऑफर हुआ था।

Ranbir Kapiir and Deepika Padukone
Ranbir Kapiir and Deepika Padukone 

मुख्य बातें

  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल रिलीज होगी
  • जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण को इस फिल्म में रणबीर की मां का रोल ऑफर हुआ था
  • मालूम हो कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण रिलेशनशिप में रह चुके हैं

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्राह्मास्त्र पिछले लंबे समय से चर्चा में है। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे और इसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। अब जानकारी सामने आई है कि फिल्म के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी अप्रोच किया गया था। 

खबरों की मानें तो फिल्म में रणवीर और दीपिका को रणबीर के पेरेंट्स का रोल ऑफर हुआ था। जानकारी के मुताबिक अयान को फिल्म के लिए मिड 30 की उम्र के दो एक्टर्स चाहिए थे जो ब्रह्मास्त्र में शिवा (रणबीर) के पेरेंट्स का रोल प्ले कर सकें जिसके चलते यह रोल उन्हें यह रोल ऑफर किया गया था। हालांकि फिल्म मेकर्स ने अब तक इन खबरों की पुष्टि नहीं की है। बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

जानकारी के मुताबिक फिल्म में रणबीर शिवा नाम के एक ऐसे शख्स के रोल में हैं जिसके पास सुपरपावर है और कम उम्र में ही अपने पेरेंट्स को खो देता है। ऐसे में दीपिका और रणवीर को फिल्म में अपनी उम्र का ही रोल ऑफर किया गया था। इस रोल के लिए अयान अब दूसरे ए- लिस्ट एक्टर्स की तलाश कर रहे हैं।

फिल्म की बात करें तो ब्रह्मास्त्र में पहली बार बड़े पर्दे पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी देखने को मिलेगी। उनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाडिया और मौनी रॉय अहम किरदार में दिखाई देंगी। इसके लाख ही शाहरुख खान भी फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म इस साल 4 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्म 83 में साथ नजर आएंगे। 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिल देव जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के रोल में दिखेंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर