दीपिका पादुकोण को भी हुआ कोरोना, पिता प्रकाश पादुकोण पहले से ही अस्पताल में भर्ती

दीपिका पादुकोण का पूरा परिवार कोरोना से जूझ रहा है। अब दीपिका पादुकोण भी इस महामारी के चपेट में आ गई हैं। दीपिका पादुकोण की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

Deepika Padukone
Deepika Padukone 

मुख्य बातें

  • दीपिका पादुकोण कोरोना से संक्रमित हो गई हैं।
  • दीपिका पादुकोण का पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित है।
  • दीपिका के पिता को अस्पताल में भर्ती किया गया था।

मुंबई. कोरोना की दूसरी लहर ने दीपिका पादुकोण को भी अपने चपेट में  ले लिया है। पिता प्रकाश पादुकोण,  मां उजाला और बहन अनीशा के बाद दीपिका की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। 

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण की रिपोर्ट पॉजीटिव है। दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ बेंगलुरु गई थीं। जहां, वह अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही थीं।

दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश  पादुकोण को बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती किया गया है। प्रकाश पादुकोण ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। उन्हें दूसरी डोज का इंतजार था। 

Deepika Padukone 'Moonwalks' into 30 Million Followers on Instagram |  Bollywood | indiawest.com

बहन और मम्मी को हुआ कोरोना 
प्रकाश पादुकोण के करीबी दोस्‍त और प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन अकैडमी के डायरेक्‍टर विमल कुमार ने बताया, '10 दिन पहले प्रकाश, उनकी पत्‍नी उजाला और उनकी दूसरी बेटी अनीषा को लक्षण महसूस हुए।'

विमल कुमार के मुताबिक, 'प्रकाश पादुकोण और उनके पूरे परिवार ने अपना कोरोना टेस्‍ट कराया। सभी का रिजल्‍ट पॉजिटिव आया।' फिलहाल दीपिका की हेल्थ को लेकर जानकारी  नहीं आई है।

Ranveer Singh Calls Wifey Deepika Padukone 'Snack', Is This PDA Or  Promotional Stunt?

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की  बात करें तो दीपिका पादुकोण अब फिल्म 83 में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी रूमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं। 

दीपिका पादुकोण  इसके अलावा शकुन बत्रा की फिल्म में भी काम कर रही हैं। दीपिका प्रभास के साथ नाग आश्विन की फिल्म और ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में काम करेंगी। दीपिका शाहरुख की कमबैक फिल्म पठान में भी नजर आएंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर