पूछताछ के दौरान तीन बार फूट-फूटकर रोईं थीं दीपिका पादुकोण, NCB ने कहा- नहीं खेले इमोशनल कार्ड

Deepika Padukone NCB Interrogation: ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण से शनिवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ की है। पूछताछ के दौरान दीपिका तीन बार फूट-फूटकर रोने लगी थी।

Deepika Padukone crying
Deepika Padukone crying 

मुख्य बातें

  • दीपिका पादुकोण से ड्रग्स चैट पर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ की है।
  • पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण फूट-फूटकर रोने लगी थी।
  • दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने कहा कि वह इमोशनल कार्ड न खेले।

मुंबई. ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण से शनिवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ की है। इस पूछताछ में दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट की बात को स्वीकार किया है। पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण फूट-फूटकर रोने लगी हैं। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण पूछताछ के दौरान तीन बार फूट-फूटकर रोने लगी। एनसीबी के अधिकारियों ने एक्ट्रेस से कड़े शब्दों में कहा कि वह यहां पर इमोशनल कार्ड न खेलें।

दीपिका पादुकोण ने स्वीकार किया कि वह अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से वॉट्सऐप पर ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही थीं। हालांकि, उन्होंने ड्रग्स लेने से साफ इंकार किया है। दीपिका ने कहा कि वह एक खास सिगरेट पीती हैं जो आम सिगरेट से अलग होती है।

मोबाइल फोन किए सीज 
एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत, सिमोन खंबाटा और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के मोबाइल फोन सीज कर दिए हैं। इन मोबाइल फोन के डाटा को रिकवर किया जाएगा। इसके बाद कथित ड्रग्स चैट से इस मामले के लिंक तलाशेगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सवालों का गोलमोल जवाब दिया है। इसके अलावा उन्होंने कई सवालों के जवाब नहीं दिए हैं। दीपिका की मैनेजर करिश्मा ने वॉट्सऐप चैट में कथित तौर पर ‘डी’ नाम के शख्स के साथ ड्रग्स को लेकर बातचीत की है। एनसीबी ने इसकी जांच कर रही है। 

नहीं भेजा है समन 
दीपिका पादुकोण से पूछताछ के बाद एनसीबी के उप महानिदेशक अशोक जैन ने मीडिया से बात करते हुए कहा,'आज करिश्मा प्रकाश, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का बयान रिकॉर्ड किया गया है। एक व्यक्ति क्षितिज प्रसाद जिनसे पूछताछ हो रही थी उसे गिरफ़्तार कर लिया गया है। कल उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।'

अशोक जैन ने ये भी बताया है कि उन्होंने अभी किसी और को समन नहीं भेजा है। अभी हमारे पास काफी दिनों से जांच चल रही है और काफी लोग इसमें अरेस्ट हुए हैं और काफी लोगों से पूछताछ के बाद रिकवरी भी हुई है। हम अभी बैठकर इसकी समीक्षा करेंगे और आगे के लिए प्लानिंग करेंगे।'
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर