लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के बाद आलिया की 'डार्लिंग्स' का विरोध शुरू, इस सीन की वजह से मुश्किल में फिल्म

Boycott Alia bhatt starrer Darlings in trend: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का विरोध अभी खत्म नहीं हुआ है कि आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स का विरोध शुरू हो गया है।

Alia Bhatt Starrer Darlings
Alia Bhatt Starrer Darlings 
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स का विरोध शुरू हो गया है।
  • यह फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।
  • इस सीन को लेकर लोग आलिया की फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं।  

Boycott Alia bhatt starrer Darlings in trend: सोशल मीडिया पर 11 अगस्त को रिलीज होने वाली सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन का जबरदस्त विरोध हो रहा है। यूजर्स इन दोनों फिल्मों के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं। इसी बीच आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स का विरोध शुरू हो गया है। यह फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी लेकिन उससे पहले इस फिल्म के सीन पर विवाद शुरू हो गया है। इस सीन को लेकर लोग आलिया की फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं।   

बता दें कि डार्लिंग्स के ट्रेलर में दिखाया गया था कि आलिया भट्ट अपने पति को मार रही हैं। इस सीन के बाद सारा विवाद शुरू हो गया है। सीन में दिखाया है कि वह अपने पति को पहले किडनैप करती हैं और उसके चेहरे पर पानी फेंकती हैं। इस सीन की वजह से फिल्म पर घरेलू हिंसा का आरोप लग रहा है। कहा जा रहा है आलिया की फिल्म पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा को बढ़ावा दे रही हैं।

Also Read: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के हनीमून प्लान का हुआ खुलासा

इस सीन पर गुस्साए एक यूजर ले लिखा- जेंडर की परवाह किए बिना सभी पीड़ितों पर विश्वास करें। इसी के साथ यूजर ने बायकॉट डार्लिंग्स का हैशटैग इस्तेमाल किया है। एक यूजर ने लिखा- आलिया ने एक ऐसी फिल्म का निर्माण किया जो महिलाओं द्वारा पुरुषों की यातना से मनोरंजन करती है।

इस फिल्म के लिए शाहरुख खान और आलिया भट्ट साथ आए हैं। शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज इसे प्रोड्यूस कर रही है। शाहरुख फिल्म में बतौर एक्टर नहीं बल्कि एक निर्माता के तौर पर इससे जुड़े हैं। साथ ही आलिया भट्ट भी डार्लिंग्स की को-प्रोड्यूसर हैं। आलिया भट्ट के साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू इस फिल्म में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर