Manoj Bajpayee Father Passes Away: एक्टर मनोज वाजपेयी के पिता का निधन, दिल्ली में ली आखिरी सांस

बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी के पिता आरके वाजपेयी का 83 साल की उम्र में निधन हो गया है। बीमार होने के बाद उन्हें राजधानी दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Manoj Bajpayee Father passes Away, मनोज वाजपेयी के पिता का निधन
मनोज वाजपेयी के पिता का निधन 

मुख्य बातें

  • अभिनेता मनोज वाजपेयी ने रोक दी थी केरल में चल रहे अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग
  • राजधानी दिल्ली के अस्पताल में भर्ती थे मनोज वाजपेयी के पिता
  • पिता की तबीयत बिगड़ने के बाद शूटिंग छोड़कर अस्पताल पहुंचे थे एक्टर

मुंबई: लोकप्रिय अभिनेता मनोज बाजपेयी के पिता आरके बाजपेयी का 83 वर्ष की उम्र में रविवार सुबह (3 अक्टूबर, 2021 को) निधन हो गया। सूत्रों के अनुसार मनोज के पिता की सेहत पिछले कुछ दिनों खराब थी और अस्पताल में काफी गंभीर हालत में भर्ती थे। अब लंबी बीमारी के बाद उन्होंने अस्पताल में ही अंतिम सांस ली। 'द फैमिली मैन' अभिनेता कुछ दिन पहले अपने बीमार पिता के साथ रहने के लिए शूटिंग रोककर दिल्ली आ गए थे।

अभिनेता मनोज बाजपेयी के पिता की मौत की खबर की पुष्टि निर्देशक अविनाश दास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर की है। अविनाश ने हिंदी में लिखा, 'मनोज भैया के पिताजी नहीं रहे। उनके साथ गुज़ारे पल याद आ रहे हैं। यह तस्वीर मैंने भितिहरवा आश्रम में ली थी। बड़े धीरज वाले आदमी थे। बेटे के ऐश्वर्य की छुअन से हमेशा ख़ुद को दूर रखा। मामूली बाने में बड़े आदमी थे। नमन। श्रद्धांजलि।'

अपने पिता के दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती होने के बाद 'डायल 100' फिल्म एक्टर मनोज अपने परिवार के साथ रहने के लिए राजधानी दिल्ली आ गए थे। कथित तौर पर, इससे पहले वह केरल में अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त थे, जिसकी शूटिंग कुछ समय के लिए फिलहाल रोक दी गई है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में अपने प्रदर्शन के लिए एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवार्ड्स में मनोज बाजपेयी ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता था। वेब सीरीज में शानदार अभिनय के लिए उन्हें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवार्ड्स 2021 में वेब सीरीज़ में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का अवॉर्ड भी मिला था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर