प्रेग्नेंसी पर बिपाशा बसु ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- बच्चे की वजह से थी फिल्मों से दूर

Bipasha Basu speaks on Pregnancy : बिपाशा बसु इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में मां बनने की खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वो लंबे समय से बच्चे के लिए ट्राइ कर रही थी।

bipasha basu
bipasha basu speaks on pregnancy  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिपाशा बसु अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं
  • एक्ट्रेस ने बताया कि बच्चे की वजह से नहीं ले रही थी काम
  • बिपाशा बसु शादी के 6 साल बाद मां बनने वाली हैं

Bipasha Basu speaks on Pregnancy : बिपासा बसु और करण सिंह ग्रोवर माता- पिता बनने वाले हैं। कपल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की। बिपाशा ने करण के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की थी। एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही है। बिपाशा ने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो बच्चे की वजह से लंबे समय से किसी प्रोजेक्ट को हाथ में नहीं ले रही थी। एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्रेंसी को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि मैं और करण लंबे समय से बच्चे के लिए ट्राई कर रहे थे।

बिपाशा ने कहा, 'अब इस नई लाइफ पर पूरी तरह से फोक्स है। मैं कोई भी काम नहीं ले रही थी क्योंकि मैं बेबी चाहती थी, ताकि मैं अपना काम दोबारा शुरू कर सकूं। 2020 में हमने बच्चे को लाने के प्लान को डॉप कर दिया था क्योंकि उस समय कोरोना काल चल रहा था। हमें नहीं पता था कि दुनिया में क्या होने वाला है। मैंने पिछले एक साल से अपने काम से ब्रेक लिया था। 2021 में हमने बच्चे के लिए ट्राई किया और भगवान की दया से हमारे घर जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है'।

बच्चे की खबर सुनकर बेहद इमोशनल हो गई थीं बिपाशा

बिपाशा बसु ने अपी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'जब मुझे ये गुड न्यूज मिली तो मैं बहुत इमोशनल हो गई थीं। मुझे याद है कि करण मेरी मां के घर भागकर आया था। मैंने सबसे पहले अपनी मां को ये गुड न्यूज दी थी। हर कोई इमोशनल था। ये मेरी मां का सपना था कि मेरा और करण का बच्चा आए। मैं इसके लिए भगवान को धन्यवाद करना चाहती हूं।

ये भी पढ़ें - Koffee With Karan 7: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की सेक्स लाइफ पर बात, बोले- प्यार के बिना ये कुछ नहीं
 

बिपाशा ने करण के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट हुए लेटेस्ट फोटोज शेयर की थी। करण और बिपाशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। करण और बिपाशा ने साल 2016 में शादी की थी। दोनों ने करीब एक साल तक एक- दूसरे को डेट किया है। करण और बिपाशा ने अलोन और डेंजरस वेबसीरीज में साथ नजर आए थे।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर