अंकिता लोखंडे बोलीं- अगले 5 साल की प्लानिंग डायरी में लिखकर रखते थे सुशांत, नहीं मान सकती वो डिप्रेशन में थे

Ankita Lokhande on Sushant Depression: अंकिता लोखंडे ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन में बात करते हुए कहा कि वो नहीं मान सकती कि सुशांत डिप्रेशन में थे।

Ankita Lokhande with Sushant Singh Rajput
Ankita Lokhande with Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • अंकिता लोखंडे ने की सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन के बारे में बात
  • अंकिता बोलीं- सुशांत बहुत बैलेंस्ड थे, नहीं मान सकती वो डिप्रेशन में थे
  • अंकिता ने बताया कि सुशांत अगले पांच साल की प्लानिंग डायरी में लिखकर रखते थे

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के डेढ़ महीने बाद कई नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत की मेंटल हेल्थ और डिप्रेशन की बातों पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। अंकिता लोखंडे ने बताया है कि वह यकीन करने को तैयार नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन से जूझ सकते हैं। 

डायरी में लिखते थे 5 साल का प्लान

Times Now की ग्रुप एडिटर नविका कुमार से बातचीत में अंकिता लोखंडे ने कहा कि सुशांत जो सोचते थे वो हमेशा अपनी डायरी में लिखते थे। इस इंटरव्यू में अंकिता ने लिखा, 'मैंने और सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत एक साथ पवित्र रिश्ता से की थी। मैंने पहले दिन से ही देखा था सुशांत अपनी चीजें लिखा करता था। उसने अपनी डायरी में अगले पांच साल की प्लानिंग लिखी हुई थी। वो डायरी हमारे पास थी और पांच साल बाद जब मैंने वो डायरी खोली तो उसने अपनी लाइफ में वही किया जो उसने डायरी में लिखा था।'

'नहीं मान सकती सुशांत डिप्रेस्ड थे'

अंकिता ने बताया कि सुशांत ने डायरी में लिखा था, 'मेरा इतना एफडी होगा, अगले पांच साल में ये फिल्म कर लूंगा। इस वक्त पवित्र रिश्ता छोड़ दूंगा। वो बहुत बैलेंस्ड था साथ ही इमोशनल था। वह खुलकर जीने वाला लड़का था। आज लोग कह रहे हैं कि सुशांत को डिप्रेशन था। मैं ये मानने को तैयार नहीं हूं कि सुशांत सिंह राजपूत को डिप्रेशन में था।'

अंकिता बोलीं- सुशांत बहुत बैलेंस्ड थे

अंकिता ने बताया कि सुशांत को गिटार बजाना अच्छा लगता था, जिसे करियर में आगे बढ़ना था, जिसे गिटार बजाना, सितारे देखना अच्छा लगता था। वो एक समय पर जो कुछ कर सकता था वो करता था। वो हर पार्टी की जान होता था। उसे लोगों से मिलना और अपनी बातें बताना पसंद था। वो बहुत टैलेंटेड थे। लोग कह रहे हैं कि वो डिप्रेस्ड था, डिप्रेशन में था और उसका इलाज चल रहा था। मैं नहीं जानती कि ये कौन सा लड़का है जिसके बारे में लोग बात करते हैं। मैं यकीन नहीं कर सकती कि वो डिप्रेशन में थे। सुशांत सात साल तक मेरे साथ थे और मैंने कभी उनमें यह चीज नहीं देखी।

मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और उनके निधन के बाद यह जानकारी सामने आई थी कि वो डिप्रेशन में थे और पिछले कुछ समय से उनका इलाज चल रहा था।

अगली खबर