Amitabh Bachchan Post: अमिताभ बच्‍चन की नई पोस्‍ट, बताया पूजा और दुआ का सीख देने वाला अंतर

Amitabh Bachchan Post : अमिताभ बच्‍चन ने द‍िल छूने वाली नई पोस्‍ट ल‍िखी है। आप भी देखें क्‍या कहा है महानायक ने।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan 

मुख्य बातें

  • 11 जुलाई को नानावटी अस्‍पताल में भर्ती हुए थे अमिताभ
  • दुन‍ियाभर से फैंस ने मांगी थी जल्‍द ठीक होने की दुआ
  • इलाज के दौरान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं अमिताभ

अमिताभ बच्‍चन ने इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर एक पोस्‍ट शेयर की है जिसमें उन्‍होंने भारत देश के गंगा जमुनी तहजीब की बात लिखी है। उन्‍होंने अपनी चार तस्‍वीरों का एक कोलाज शेयर किया है जिसमें दो तस्‍वीरों में वह हाथ जोड़ रहे हैं, वहीं अन्‍य में हाथ फैला रहे हैं। इस पोस्‍ट के कैप्‍शन में उन्‍होंने ल‍िखा- मज़हब तो ये दो हथेलियांं बताती हैं, जुड़ें तो "पूजा" खुलें तो “दुआ” कहलाती हैं! 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

महानायक का यह पोस्‍ट एक घंटे के भीतर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इंस्‍टाग्राम पर जहां इसे ढाई लाख यूजर्स ने लाइक किया, वहीं बाकी प्‍लेटफॉर्म पर भी लाखों फैंस ने इसे पसंद किया। अमिताभ बच्‍चन ने कोरोना की जंग के दौरान एक एक दिन कई बार पोस्‍ट शेयर कीं और भगवान का जिक्र किया। यह सभी पोस्‍ट फैंस को बेहद पसंद आईं। 

11 जुलाई से भर्ती हैं महानायक

अमिताभ बच्‍चन को बीते 11 जुलाई को कोरोना होने की पुष्टि हुई थी। रात के वक्‍त उन्‍हें नानावटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। उसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन को कोरोना हुआ। धीरे धीरे अमिताभ की बहू ऐश्‍वर्या और पोती अराध्‍या भी कोरोना की चपेट में आ गए। उनके चारों बंगलों को सेन‍िटाइज किया गया और पूरे स्‍टाफ का टेस्‍ट हुआ था। दुनियाभर से उनके फैंस ने जल्‍द ठीक होने की दुआएं मांगी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर