Amitabh Bachchan Discharged: अमिताभ बच्चन को अस्पताल से मिली छुट्टी, अभिषेक अभी भी कोरोना पॉजिटिव

Amitabh Bachchan discharged from Hospital: कोरोना वायरस संक्रमण से उबरने के बाद अमिताभ बच्चन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। उनकी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव
  • बिग बी को अस्पताल से मिली छुट्टी, अभिषेक अभी भी भर्ती
  • इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी हुए थे ठीक

मुंबई: फिल्मी दुनिया महानायक के लाखों करोड़ फैंस की दुआएं आखिरकार कामयाब हुईं और वायरस से संक्रमित हुए अमिताभ बच्चन को लगभग दो हफ्ते बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बिग बी की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर खुद इसकी पुष्टि की है। इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को टेस्ट निगेटिव आने के बाद अस्पातल से डिस्चार्ज किया गया था।

अभिषेक बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा- 'मेरे पिता की ताजा COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब वह घर पर ही आराम कर रहे हैं। आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया।'

आपको बता दें कि बच्चन परिवार से बिग बी के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन और अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित थे। हालांकि, ऐश्वर्या, आराध्या और अमिताभ बच्चन अब ठीक हैं। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद तीनों को ही नानावती अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट शुरुआत में ही निगेटिव आई थी।

अभिषेक बच्चन अभी भी भर्ती, स्वस्थ होकर लौटने का वादा:
अभिषेक बच्चन ने अपनी तबीयत को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं, दुर्भाग्यवश कोविड-19 पॉजिटिव बना हुआ हूं और अस्पताल में ही हूं। आप सभी को मेरे परिवार के लिए की गई प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। इसके लिए मैं अभिभूत होने के साथ आप सभी का आभारी हूं। मैं इसे हरा दूंगा और स्वस्थ होकर लौटूंगा! वादा।'

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमित होने के बाद से ही अमिताभ बच्चन के फैंस लगातार उनके लिए प्रार्थना कर रहे थे और बिग बी भी लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय रहकर अपने बार में हर संभव जानकारी दे रहे थे। उन्होंने कई बार पोस्ट शेयर करते हुए फैंस का उनकी अच्छे स्वास्थ्य की कामना करने के लिए धन्यवाद भी किया।

अगली खबर