बेटी आराध्या के साथ अस्पताल से घर लौटीं ऐश्वर्या ने शेयर की खास तस्वीर, सभी फैंस को कहा- थैंक्यू

Aishwarya Rai Bachchan Post: ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी आराध्या बच्चन के साथ एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करते हुए उन सभी लोगों को धन्यवाद कहा है जो परिवार के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते रहे हैं।

Aishwarya Rai and Aaradhya Bachchan
ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अस्पताल से ठीक होने के बाद बेटी आराध्या के साथ घर वापस लौटीं ऐश्वर्या
  • सभी लोगों को धन्यवाद कहते हुए खास तस्वीर के साथ शेयर किया पोस्ट
  • अभी भी नानावती अस्पताल में हैं अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन

मुंबई: बच्चन परिवार के चार सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद लगातार फैंस की ओर से उनके लिए प्रार्थना की जा रही थी। सकारात्मक परीक्षाण किए जाने के बाद अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, रिपोर्ट्स के अनुसार अब, ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या वायरस से उबरने के बाद घर वापस आ गई हैं।

टेस्ट निगेटिव आने के बाद दो दिन पहले अभिषेक बच्चन की पत्नी और मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या और उनकी बेटी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। अब अस्पताल से घर आने के बाद सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या ने सभी लोगों को शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद दिया है और आराध्या के साथ एक खास तस्वीर पोस्ट की है।

ऐश्वर्या राय बच्चन का इंस्टाग्राम पोस्ट:

Aishwarya Aradhya post

ऐश्वर्या ने एक तस्वीर साझा की जिसमें बेटी के साथ उनके हाथ दिख रहे हैं, जिसमें से एक को नमस्ते करते हुए और दूसरे को दिल बनाए हुए देखा जा सकता है। कैप्शन में, उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने न केवल उन्हें बल्कि अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और आराध्या को भी शुभकामनाएं दीं।

एक्ट्रेस ने लिखा, 'हम सभी के लिए आपकी प्रार्थनाओं, चिंता, शुभकामनाओं और प्यार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। सच में अभिभूत महसूस कर रही हूं और हमेशा के लिए आभार ... भगवान आप सभी का भला करे। आप और सभी की भलाई के लिए हमेशा प्रार्थनाएं ... सच में, सभी को दिल की गहराई से धन्यवाद।'

Bachchan Family

अभिषेक बच्चन ने दी थी जानकारी:
इससे पहले, अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या और आराध्या के ठीक होने के बारे में ट्वीट किया था। उन्होंने अपने पोस्ट में जिक्र किया था कि उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ थोड़ी दिन और अस्पताल में रहना होगा।

उनके ट्वीट में लिखा है, 'आप सभी को आपकी निरंतर प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। हमेशा के लिए आभार। शुक्र है ऐश्वर्या और आराध्या को नकारात्मक परीक्षण किया गया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वे अब घर पर रहेंगे। मेरे पिता और मैं अस्पताल में हैं। मेडिकल स्टाफ देखभाल कर रहे हैं।'

अगली खबर