आखिरकार खुल रहे थिएटर, 3 फिल्मों की रिलीज डेट घोषित-जानिए कब रिलीज होगी अजय देवगन, कार्तिक-कियारा की फिल्में

Bollywood Upcoming Films release Date: महाराष्ट्र में सिनेमाघर अक्टूबर से खुलने जा रहे हैं और इसी के साथ एक के बाद एक तीन फिल्मों की रिलीज डेट घोषित कर दी गई है।

Jersy Mayday and BHOOL BHULAIYAA 2 release dates announced, मेडे जर्सी और भूल भुलैया फिल्म की रिलीज डेट
मेडे, जर्सी और भूल भुलैया फिल्म की रिलीज डेट घोषित 

मुख्य बातें

  • महाराष्ट्र में अक्टूबर 2021 से खुल रहे सिनेमा थिएटर
  • एक के बाद एक तीन फिल्मों की रिलीज डेट का हुआ ऐलान
  • जानिए कब रिलीज हो रहीं शाहिद की जर्सी, अजय देगवन की मेडे और कार्तिक-कियारा की भूल भुलैया 2

मुंबई: आखिरकार पूरे महाराष्ट्र और इसी के साथ मुंबई में थिएटर यानी सिनेमाघर अक्टूबर महीने से खुलने जा रहे हैं और इस बीच रिलीज होने जा रहीं अलग-अलग फिल्मों को लेकर बज बनना तेज हो गया है। थिएटर खुलने की सूचना के साथ फिल्म निर्माताओं की ओर से उनकी फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा भी शुरू हो गई है। रविवार को अजय देवगन, कार्तिक आर्यन और शाहिद कपूर की फिल्मों को लेकर ऐलान किए गए हैं।

शाहिद कपूर की जर्सी फिल्म की रिलीज डेट (Shahid Kapoor Jersey Film Release Date):

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने रविवार को अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जर्सी' की रिलीज डेट घोषित कर दी है। स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म पहले दिवाली पर रिलीज होने वाली थी, अब यह 31 दिसंबर, 2021 को सिल्वर स्क्रीन पर आएगी।

पहले यह फिल्म 5 नवंबर को रिलीज होनी थी लेकिन दूसरे महामारी लॉकडाउन के कारण इसमें बदलाव किए गए थे। गौतम तिन्ननुरी निर्देशित फिल्म 'जर्सी' में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक रूप से सफल इसी नाम बनी तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है।

अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत सिंह की फिल्म मे डे: (Ajay Devgan Film MayDay release Date)

अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए अपनी फिल्म मेडे को लेकर जानकारी दी और लिखा, 'आह, महाराष्ट्र में अक्टूबर में सिनेमाघरों के खुलने की बहुप्रतीक्षित खबर आखिरकार लंबे समय के बाद आ गई है। जैसा कि पहले वादा किया गया था, मेरे द्वारा निर्मित और निर्देशित, एविएशन-थ्रिलर ड्रामा, जिसमें मेरे साथ अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह हैं, वह मेडे फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ होगी।'

कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की भूल भुलैया 2 की रिलीज डेट (Kartik Aaryan Kiara Advani Bhool Bhulaiyaa 2 release date):

अक्षय कुमार-विद्या बालन अभिनीत फिल्म भूल भूलैया की सीक्वल भूल-भूलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी नजर आने वाले हैं। भूल भूलैया 2 की रिलीज डेट की भी आधिकारिक घोषणा कर दी गई है और यह फिल्म मार्च 2022 में फिल्मी परदे पर नजर आएगी। फिल्म के लिए 25 मार्च 2022 की डेट घोषित की गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

इस साल की शुरुआत में, कार्तिक आर्यन अभिनीत भूल भुलैया 2 के निर्माताओं ने घोषणा की थी कि उनकी फिल्म 19 नवंबर, 2021 रिलीज होगी। अब महामारी के दौर और अक्टूबर 2021 से थिएटर खुलने की कड़ी में, भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने भी अनीस बज्मी निर्देशित भूल भुलैया 2 के लिए एक नई रिलीज़ की तारीख की घोषणा की है। बहुप्रतीक्षित हॉरर थ्रिलर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 अब आपके नजदीकी थिएटर में 25 मार्च, 2022 को रिलीज़ होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर