RRR: बाहुबली के डायरेक्टर की नई फिल्म में सीता बनेंगी आलिया भट्ट, जन्मदिन पर आने वाला है फर्स्ट लुक

डायरेक्टर एसएस राजामौली की नई फिल्म आरआरआर से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक अभिनेत्री के जन्मदिन पर 15 मार्च को रिलीज होगा।

Alia Bhatt
आलिया भट्ट (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एस. एस. राजमौली की फिल्म से साउथ सिनेमा में डेब्यू करेंगी आलिया भट्ट
  • जन्मदिन पर 15 मार्च को रिलीज होगा एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक
  • फिल्म RRR में सीता का किरदार निभाएंगी अभिनेत्री

मुंबई: आलिया भट्ट जल्द ही एसएस राजामौली की आरआरआर के साथ साउथ सिनेमा में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण और अजय देवगन भी हैं। यह एक बड़ी फिल्म है और साथ ही बहुप्रतीक्षित भी। अब, फिल्म में आलिया भट्ट के रोल को लेकर जानकारी सामने आई है। ताजा अपडेट के अनुसार, फिल्म में आलिया भट्ट सीता के रूप में नजर आएंगी। आलिया का पहला लुक उनके जन्मदिन पर, यानी 15 मार्च को रिलीज़ होगा। फैंस इस फिल्म में आलिया को सीता के रूप में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

फिल्म के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने खबर को जारी करते हुए कहा गया, 'पूरे गौरव के साथ हमारी सीता से मिलिए। 15 मार्च, सुबह 11 बजे @ आलियाभट्ट का फर्स्ट लुक सामने आएगा। #RRRMovie #RRR।' आलिया ने भी अपनी इंस्टा कहानियों पर कई दिलों को साझा किया। प्रशंसक शांत नहीं रह पा रहे हैं और उसी पर अपनी उत्तेजना व्यक्त कर रहे हैं।

15 मार्च को आलिया भट्ट का जन्मदिन होता है और उन्हें सीता के अवतार में देखना वाकई खास होने वाला है। यहां फिल्म को लेकर की गई घोषणा पर एक नज़र डालें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

जन्मदिन के बारे में बात करते हुए, हाल ही में बताया गया था कि आलिया भट्ट के जन्मदिन का प्लान रद्द कर दिया गया है क्योंकि बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। एम्स के हवाले से लिखा गया है, 'आलिया लगभग हर दिन टेस्ट देती है और आज भी उनका टेस्ट निगेटिव आया है लेकिन फिर भी उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर वायरस से संक्रमित हुए थे और वर्तमान समय में वह ठीक होने के लिए दवा ले रहे हैं। आलिया का भी COVID-19 परीक्षण किया, लेकिन उन्हें रिपोर्ट के अनुसार निगेटिव टेस्ट किया गया। उन्होंने जल्द ही काम फिर से शुरू कर दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर