गोरखा के पोस्टर में रिटायर सेना अधिकारी ने बताई गलती, अक्षय कुमार बोले-'फिल्म बनाते समय रखूंगा याद'

Akshay Kumar reply on Retired Army Officer tweet about Gorkha: गोरखा के पोस्टर में गलती की ओर इशारा करने के बाद अक्षय कुमार ने एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी को सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है।

Retired Army Officer Points Out Mistake Akshay Kumar Gorkha poster Poster
गोरखा के पोस्टर में पूर्व सेना अधिकारी ने बताई गलती 
मुख्य बातें
  • गोरखा के पोस्टर में रिटायर सेना अधिकारी ने बताई गलती
  • अक्षय कुमार को टैग करते हुए किया ट्वीट
  • जवाब देते हुए बोले अक्षय-'शूटिंग में इसका ध्यान रखेंगे'

मुंबई: अक्षय कुमार ने शुक्रवार को अपनी नई फिल्म 'गोरखा' की घोषणा की, जो मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने एक बारूदी सुरंग विस्फोट में अपना पैर गंवा दिया था, लेकिन दिव्यांगता पर काबू पाकर भारतीय सेना में एक बटालियन और एक ब्रिगेड के पहले युद्ध-अक्षम अधिकारी बन गए। आगामी फिल्म के पोस्टर ने प्रशंसकों को फिल्म के लिए उत्साहित कर दिया है।

शनिवार को पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए सेना के एक सेवानिवृत्त अधिकारी ने फर्स्ट लुक पोस्टर में एक गलती बताई। मेजर माणिक एम जॉली ने ट्वीट किया, 'प्रिय @अक्षय कुमार जी, एक पूर्व गोरखा अधिकारी के रूप में, इस फिल्म को बनाने के लिए आपका धन्यवाद। हालांकि, विवरण (डीटेल) मायने रखता है। कृपया खुखरी को सही करें। तेज धार दूसरी तरफ है। यह तलवार नहीं है। खुखरी की ब्लेड अंदरूनी हिस्से की तरफ होती है। रेफरेंस के लिए खुखरी की तस्वीर। धन्यवाद।'

Khukhri photo Retired Army Officer Points Out Mistake in Gorkha Poster

अधिकारी को जवाब देते हुए अक्षय ने लिखा, 'प्रिय मेजर जॉली, इस पर इशारा करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हम फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत ध्यान रखेंगे। मैं गोरखा बनने पर बहुत गर्व और सम्मान महसूस कर रहा हूं। इसे वास्तविकता के सबसे करीब लाने के लिए किसी भी सुझाव की सराहना की जाएगी।'

इससे पहले फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा था, 'कभी-कभी आपके सामने इतनी प्रेरक कहानियां आती हैं कि आप उन्हें बनाना ही चाहते हैं। #गोरखा - महान युद्ध नायक मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर एक ऐसी ही फिल्म है। एक आइकन की भूमिका निभाने और इस विशेष फिल्म को पेश करते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूं।' फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता संजय पूरन सिंह चौहान करेंगे और इसका निर्माण आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर