अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष जल्द शूरू करेंगे ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग, ये तीन लोकेशन हुईं फाइनल

Atrangi Re film shoot: अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष जल्द ‘अतरंगी रे’ फिल्म की शूटिंग शूरू करेंगे। फिल्म के लिए तीन लोकेशन फाइनल की गई हैं।

Akshay Kumar Sara Ali Khan Dhanush
अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष। 

मुख्य बातें

  • अक्षय, सारा, धनुष 'अतरंगी रे' की शूटिंग के लिए तैयार हैं
  • अतरंगी रे' फिल्म अगले साल रिलीज होनी है
  • इस फिल्म को आनंद एल राय निर्देशित कर रहे हैं

कोरोना वायरस महामारी के कारण पिछले चार महीन से फिल्म इंडस्ट्री पर ताला लगा हुआ है। मार्च में लॉकडाउन के बाद फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी। हालांकि, इंडस्ट्री अब धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष 'अतरंगी रे' फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक,  डायरेक्टर आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग फिर से अक्टूबर में शुरु हो सकती है। शूटिंग के लिए तीन लोकेशन मदुरई, दिल्ली और मुंबई फाइनल की गई है। फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू हुई थी। फिल्म का पहला शेड्यूल वाराणसी में शूट किया गया था, मगर लॉकडाउन के चलते शूटिंग को बंद करना पड़ा था। 

Atrangi Re Film, Akshay Kumar paid 27 Cr for 2 week shoot

रिपोर्ट के अनुसार, आनंद एल राय ने कहा कि मुझे लॉकडाउन के दौरान 'अतरंगी रे' के आगामी शेड्यूल की तैयारी के लिए बहुत समय मिला है। मैं अगला शेड्यूल शुरू करने के लिए काफी उत्साहित हूं। हमने अक्टूबर में शूटिंग शुरू करने का प्लान किया है। सबसे पहले मदुरई में शूटिंग की जाएगी। मुझे कलाकारों और क्रू मेंबर्स का पूरा सपोर्ट है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि जब तक शूटिंग शुरू होगी तब तक चीजें बहुत सुधर जाएंगी।'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


गौरतलब है कि आनंद एल राय 'अतरंगी रे' के जरिए अक्षय कुमार को पहली बार डायरेक्ट करेंगे।अक्षय ने फिल्म में अपने रोल के बारे में कहा था, 'एक खास रोल, जिसके लिए मेरा दिल भी मना नहीं कर सका।' वहीं, अक्षय के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वह सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम, बैल बॉटम पृथ्वीराज और बच्चन पांडे में दिखाई देंगे। 

अगली खबर