डिजिटल डेब्यू के लिए अजय देवगन तैयार, इस दिन क्राइम ड्रामा 'रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस' का ट्रेलर होगा रिलीज, देखें सभी डिटेल्स 

Ajay Devgn Digital Debut Rudra The Edge Of Darkness: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अजय देवगन जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। हाल ही में उनकी वेब सीरीज रूद्र द ऐज ऑफ डार्कनेस के ट्रेलर रिलीज की घोषणा हुई है। यहां देखें यह वेब सीरीज कब और कहां स्ट्रीम होगी।

ajay devgn starrer rudra the edge of darkness web series trailer release date story and cast, see here all the details of ajay devgn starrer rudra the edge of darkness web series
अजय देवगन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अजय देवगन करने वाले हैं अपना डिजिटल डेब्यू।
  • रूद्र द ऐज ऑफ डार्कनेस में आएंगे नजर।
  • डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम होगी वेब सीरीज।

Rudra- The Edge Of Darkness Trailer, Release Date, Story, Cast And All Details: जबसे कोरोनावायरस महामारी ने दस्तक दिया है तबसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का क्रेज लोगों में बढ़ता जा रहा है। इस महामारी की वजह से सिनेमा हॉल के बिजनेस पर काफी प्रभाव पड़ा है जिस वजह से फिल्म मेकर्स अब अपनी वेब सीरीज या मूवीज को सिल्वर स्क्रीन के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करने लगे हैं। बॉलीवुड के कई सितारे अब ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर रुख कर रहे हैं। कई सितारों का मानना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स दर्शकों के लिए वह कंटेंट लेकर आता है जो सिल्वर स्क्रीन पर दिखना मुश्किल है। सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी, मनोज बाजपेई, सुष्मिता सेन और रवीना टंडन के बाद अब बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अपना धमाकेदार डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। अजय देवगन जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी नई क्राइम ड्रामा सीरीज 'रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस' (Rudra- The Edge Of Darkness) में नजर आएंगे।

इस दिन रिलीज होगा सीरीज का ट्रेलर

हाल ही में अजय देवगन की क्राईम ड्रामा सीरीज के मेकर्स ने एक बड़ा अपडेट देते हुए यह कहा है कि जल्द ही रूद्र द ऐज ऑफ डार्कनेस का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा (Rudra- The Edge Of Darkness Trailer)। यह अपडेट देते हुए उन्होंने ट्रेलर के रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। अजय देवगन की वेब सीरीज का ट्रेलर कल यानी 29 जनवरी शनिवार के दिन रिलीज किया जाएगा। अजय देवगन के फैंस उनके डिजिटल डेब्यू का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

Also Read: Upcoming Web Series & Films: इस हफ्ते डिजिटल डेब्यू करेंगे कपिल शर्मा, OTT पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेबसीरीज

क्या है वेब सीरीज की कहानी?

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अजय देवगन रूद्र द ऐज ऑफ डार्कनेस से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। आपको बता दें अजय देवगन की यह सीरीज ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर का भारतीय रूपांतरण है। अजय देवगन इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। वह एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे जो आगे चलकर एक साइको क्रिमिनल बन जाएगा। अजय देवगन की इस वेब सीरीज का निर्माण बीबीसी स्टूडियोज और एप्लाॅज एंटरटेनमेंट ने किया है। 

ईशा देओल आएंगी नजर

लंबे समय के बाद जानी-मानी अदाकारा ईशा देओल सुर्खियों में वापसी कर रही हैं। अजय देवगन के साथ ईशा देओल भी इस सीरीज में नजर आएंगी। अपनी इस सीरीज पर बात करते हुए ईशा देओल ने यह कहा था कि उन्हें इस वेब सीरीज में काम करने का जो अवसर मिला है उससे वह बहुत खुश हैं। 

Also Read: OTT डेब्‍यू को तैयार माधुरी दीक्षित, जानें कब और कहां रिलीज होगी उनकी सीरीज 'द फेम गेम'

अजय देवगन का डिजिटल डेब्यू

अजय देवगन का डिजिटल डेब्यू बहुत धमाकेदार होने वाला है। अभिनेता ने अपने डिजिटल डेब्यू पर बात करते हुए यह साझा किया कि वह हमेशा यह कोशिश करते हैं कि उन्हें काबिल लोगों के साथ काम करने का मौका मिले। एक्टर ने बताया कि उनके इस सीरीज की कहानी बांध कर रखने वाली है। 

अजय देवगन का है ग्रे करैक्टर

अजय देवगन ने अपने सीरीज पर बात करते हुए यह बताया था कि ऐसा पहली बार नहीं है जब वह पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं लेकिन इस वेब सीरीज में पुलिस वाले का किरदार निभाना उनके लिए नया सा है। इसके साथ एक्टर ने यह भी बताया कि इस बार उनका किरदार बहुत गहरा, मुश्किल और डार्क है। अजय देवगन ने यह बताया उन्हें अपने इस किरदार ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया है और यह मौजूदा दौर में सबसे ग्रे कैरेक्टर होने वाला है। 

लूथर की है हिंदी रिमेक

अजय देवगन की वेब सीरीज रूद्र द ऐज ऑफ डार्कनेस ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर का हिंदी रूपांतरण है। इस वेब सीरीज में इदरिस एल्बा जॉन लूथर के किरदार में नजर आए थे। वहीं, एलिस मोर्गन ने रूथ विल्सन का किरदार निभाया था।

यह हैं स्टार कास्ट

इस वेब सीरीज में अजय देवगन के साथ ईशा देओल और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इनके साथ अतुल कुलकर्णी, मिलिंद गुनाजी, आशीष विद्यार्थी और अश्विनी कलसेकर भी नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर