Major vs Shershaah: 2 जुलाई को सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और अदिवि शेष की टक्‍कर, मेजर के सामने रिलीज होगी 'शेरशाह'

Major vs Shershaah: 1999 में हुए कारगिल वॉर के हीरो विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित शेरशाह 2 जुलाई को पर्दे पर आएगी और इस फ‍िल्‍म का सामना होगा 26/11 मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक से।

Major vs Shershaah
Major vs Shershaah 
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की फ‍िल्‍म शेरशाह की रिलीज डेट भी फाइनल हो गई है।
  • विष्‍णु वर्धन के निर्देशन में बन रही यह फ‍िल्‍म 2 जुलाई को पर्दे पर आएगी।

Major vs Shershaah Release date: कोरोना के बाद तमाम फ‍िल्‍ममेकर्स अटकी हुई अपनी फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट जारी कर रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा (SIDHARTH MALHOTRA) की फ‍िल्‍म शेरशाह की रिलीज डेट भी फाइनल हो गई है। विष्‍णु वर्धन के निर्देशन में बन रही यह फ‍िल्‍म  भारतीय सेना और सैनिकों के शौर्य की अनूठी कहानी है। सिद्धार्थ मल्‍होत्रा काफी समय से इस फ‍िल्‍म की शूटिंग में बिजी थे और वह इसे लेकर खास उत्‍साहित हैं। 

दर्शक भी सेना के शौर्य की इस कहानी को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। साल 1999 में हुए कारगिल वॉर के हीरो विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित यह फ‍िल्‍म 2 जुलाई को पर्दे पर आएगी और सिनेमाघरों में इस फ‍िल्‍म का सामना होगा 26/11 मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक से। दर्शकों को एक साथ शौर्य एवं वीरता की दो गाथाएं देखने को मिलेंगी। 

ऐसी है शेरशाह फ‍िल्‍म 
साल 1999 में कारगिल वॉर के दौरान पाकिस्तानी सेना से  मोर्चा लेते हुए कैप्टन विक्रम बत्रा शहीद हो गए थे। उन्हें मरणोपरांत परमवीर चक्र से नवाजा गया था। विक्रम बत्रा की लाइफ पर 'शेरशाह' नाम से फिल्म आ रही है। फिल्मे में सिद्धार्थ मल्होत्रा विक्रम बत्रा के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी उनकी मंगेतर डिंपल चीमा का किरदार निभा रही हैं। 'शेरशाह' का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है। 

ऐसी है मेजर फ‍िल्‍म 
26/11 मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक मेजर 2 जुलाई को रिलीज होगी। इस फ‍िल्‍म में साउ‍थ के एक्‍टर अदिवी शेष उनके रोल में नजर आ रहे हैं। हिंदी और तेलुगु में बन रही इस फिल्‍म के पोस्‍टर पर अदिवी शेष बंदूक से निशाना लगाते नजर आ रहे हैं। इसका निर्देशन शशि किरण टिक्का द्वारा किया जा रहा है। साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने इस फ‍िल्‍म का निर्माण किया है। अदिवी शेष के अलावा शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अहम किरदारों में नजर आएंगी। सई मांजरेकर जाने माने एक्‍टर महेश मांजरेकर की बेटी हैं और दबंग 3 में सलमान खान के अपोजिट डेब्‍यू कर चुकी हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर