Sanjay Dutt Hospitalised: लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए संजय दत्त, सांस लेने में हो रही है तकलीफ

Sanjay Dutt Health Update: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। संजय दत्त फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

Sanjay Dutt
Sanjay Dutt 

मुख्य बातें

  • संजय दत्त को मुंबई के लीलवाती अस्पताल में भर्ती किया गया है।
  • संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।
  • संजय दत्त की COVID 19 रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Sanjay Dutt Hospitalised. बॉलीवुड के लिए इस साल केवल बुरी खबर भी आ रही है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब एक्टर संजय दत्त को लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। संजय को सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही थी। 

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक 61 साल के एक्टर को सांस लेने में दिक्कत आने के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया है। हालांकि, राहत भरी खबर है कि एक्टर की COVID-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है।  

संजय दत्त ने बयान जारी कहा है- 'मैं अब ठीक हूं और फिलहाल मेडिकल निगरानी में हूं मेरी कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। डॉक्टर, नर्स और लीलावती अस्पताल का स्टाफ मेरी देखभाल कर रहा है और मैं एक या दो दिन में घर लौट आऊंगा।'

नॉन कोविड वॉर्ड में हैं भर्ती
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त को नॉन कोविड वॉर्ड में भर्ती किया गया है। उनका डॉक्टर जलील पारकर ट्रीटमेंट कर रहे हैं। डॉक्टर जलील पिछले महीने ही कोरोना से उबरे हैं। संजय दत्त के टेस्ट किए जा रहे है ताकि पता चल सके कि उन्हें क्यों सांस लेने में तकलीफ हो रही है। 

संजय दत्त का इससे पहले रेपिड एंटीजेन टेस्ट किया गया था। हालांकि, संजय दत्त का RT-PCR टेस्ट होगा। इसके लिए संजय दत्त का स्वैब सैंपल ले लिया गया है। अस्पताल के सीईओ डॉक्टर वी रविशंकर ने कहा कि उनकी हालत स्थिर है।

इन फिल्मों में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 28 अगस्त को डिजनी प्लस हॉटस्टार में रिलीज होने वाली है।  सड़क 2 के अलावा फिल्म भुज प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म भी डिजनी प्लस और हॉटस्टार में रिलीज होने वाली है।

संजय दत्त इसके अलावा फिल्म KGF2 में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह फिल्म के क्रूर विलेन अधीरा का रोल निभाएंगे। 29 जुलाई को संजय दत्त के 61वें बर्थडे के मौके पर उनका फर्स्ट लुक जारी हुआ था। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर