Rajneeti sequel: प्रकाश झा बनाएंगे 'राजनीति' का सीक्वल, जानें कैसी होगी फिल्म की कहानी

अश्रम तीन की चर्चा के बीच डायरेक्टर प्रकाश झा ने अपनी एक फिल्म के सीक्वेल का ऐलान कर दिया है। जानकारी के अनुसार प्रकाश झा फिल्म राजनीति का सीक्वल बनाने वाले हैं।

Raajneeti Sequel
Raajneeti Sequel 
मुख्य बातें
  • प्रकाश झा ने अपनी एक फिल्म के सीक्वेल का ऐलान कर दिया है।
  • जानकारी के अनुसार प्रकाश झा फिल्म राजनीति का सीक्वल बनाने वाले हैं।
  • प्रकाश झा इन दिनों अपनी वेबसीरीज आश्रम के तीसरे सीजन को लेकर चर्चा में हैं।

Prakash Jha confirms Raajneeti sequel: हिंदी सिनेमा के जाने माने डायरेक्टर प्रकाश झा इन दिनों अपनी वेबसीरीज आश्रम के तीसरे सीजन को लेकर चर्चा में हैं। प्रकाश झा के निर्देशन में बनीं एम एक्स प्लेयर (MX Player) की लोकप्रिय और चर्चित वेबसीरीज आश्रम के पहले और दूसरे सीजन जबरदस्त हिट रहे। दूसरे सीजन के बाद से ही तीसरे सीजन की मांग होने लगी थी। आश्रम का दूसरा सीजन फैंस के लिए 11 नवंबर को MX Player पर रिलीज किया गया था और अब तीसरा सीजन तीन जून को आने वाला है। 

अश्रम तीन की चर्चा के बीच डायरेक्टर प्रकाश झा ने अपनी एक फिल्म के सीक्वेल का ऐलान कर दिया है। जानकारी के अनुसार प्रकाश झा फिल्म राजनीति (Raajneeti) का सीक्वल बनाने वाले हैं। साल 2010 में आई इस अजय देवगन, कटरीना कैफ, रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल की यह फिल्म हिट रही थी और काफी पसंद की गई थी। इस फिल्म को समीक्षकों ने भी काफी सराहा था। 

Also Read: Aashram 3 में एंट्री पर बोलीं ईशा गुप्ता, रोल को लेकर मिस्ट्री अभी तक है बरकरार

बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में प्रकाश झा (Prakash Jha) ने कहा कि वह राजनीति के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म की कहानी लिखी जा चुकी है और इस पर कुछ काम करना बाकी है। उनका कहना है कि मुझे नए विषयों पर एक्सप्लोर करना काफी पसंद है। वह इस फिल्म में देश की बदलती राजनीति पर काम करेंगे। 

प्रकाश झा ने इंटरव्यू में फिल्म की कोई डेडलाइन नहीं थी है लेकिन इस घोषणा के साथ सिनेमा प्रेमी जरूर उत्साहित हैं। राजनीति जैसी फिल्म के सीक्वेल को लेकर फैंस के मन में तमाम सारे सवाल हैं। चुंकि 12 साल बाद इस फिल्म के सीक्वेल की बात हो रही है, ऐसे में कहानी कैसी होगी ये देखने वाला बात होगी। जल्द ही प्रकाश झा की ओर से इस फिल्म और कास्ट की आधिकारिक घोषणा की जा सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर