आमिर खान के कई स्टाफ मेंबर मिले कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर लिखा- मेरी मां के लिए दुआ करना

कोरोना वायरस बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के घर तक पहुंच गया है। उनके कई स्टाफ मेंबर्स कोविड 19 पॉजिटिव मिले हैं। उनके घर में बाकी सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है लेकिन उनकी मां का टेस्ट होना बाकी है।

Aamir Khan's staffs test Corona positive
Aamir Khan 

मुख्य बातें

  • आमिर खान के कई स्टाफ मेंबर्स को हुआ कोरोना वायरस
  • आमिर ने ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी
  • आमिर ने बताया कि टेस्ट पॉजिटिव मिलते ही सबको क्वारंटाइन कर दिया गया है

कोरोना वायरस ने इस समय पूरी दुनिया में कोहराम मचाया हुआ है। भारत में यह तेजी से फैल रहा है और देश में अब तक इसके साढ़े पांच लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। 

आमिर खान ने ट्वीट कर दी जानकारी

अब यह जानलेवा वायरस बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के घर भी पहुंच गया है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। आमिर खान ने ट्वीट कर बताया कि उनके स्टाफ में कई लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। आमिर खान ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं आपको बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उन्हें तत्काल रूप से क्वारंटाइन कर दिया गया और बीएमसी के कर्मचारी भी जल्द ही उन्हें मेडिकल सुविधा के लिए ले गए। अच्छी तरह से उनका ख्याल रखने और पूरी सोसायटी को स्टरलाइज करने के लिए मैं बीएमसी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।' साथ ही आमिर ने बताया कि बाकी सभी लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

मां के लिए दुआ करने की अपील

आमिर ने बताया कि उनकी बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट तो नेगेटिव आई है लेकिन उनकी मां का कोरोना टेस्ट अभी नहीं हुआ है जो कि जल्द होगा। आमिर ने बताया कि अब केवल उनकी मां का टेस्ट होना बाकी है और वो उम्मीद करते हैं कि उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आएगी। एक्टर ने फैंस से अपनी मां के लिए दुआ करने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने बीएमसी, कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्सेस और सभी मेंबर्स का शुक्रिया अदा किया। 

करण जौहर के स्टाफ मेंबर भी मिले थे पॉजिटिव

मालूम हो कि इससे पहले फिल्ममेकर करण जौहर और प्रोड्यूसर बोनी कपूर के घर के स्टाफ मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे। बता दें कि सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के मामले महाराष्ट्र से ही सामने आए हैं। यहां से अब तक 1 लाख 65 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं।

अगली खबर