आमिर की Laal Singh Chaddha में नहीं है कोई एडल्ट सीन्स, एक्टर ने बताई इसके पीछे की दिलचस्प वजह

आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्थियों में छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। आमिर ने फिल्म को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है।

aamir khan laal singh chaddha
aamir khan laal singh chaddha  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा में नहीं है एडल्ट सीन्स
  • आमिर खान पहले बेटे जुनैद को बनाना चाहते थे लाल सिंह चड्ढा
  • एक्टर ने फिल्म को लेकर किए दिलचस्प खुलासे

सोशल मीडिया पर आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को बायकॉट करने की मांग उठ रही है। फिल्म को ट्रोलर्स के निशाने पर आते देख आमिर ने लोगों से फिल्म को देखने की मांग की है। एक्टर फिल्म के प्रमोशन के दौरान लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं। एक्टर ने बताया कि ओरिजीनल फिल्म में एडल्ट सीन्स थे लेकिन उनके हिंदी रीमेक में कुछ भी ऐसा नहीं है। 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट ग्रंप का हिंदी रीमेक है। एक इंटरव्यू में आमिर से पूछा गया कि हिंदी रीमेक में भारतीय दर्शकों को देखते हुए कोई बदलाव हुआ है।

इसके जवाब में आमिर ने कहा, लाल सिंह चड्ढा ओरिजीनल फिल्म फॉरेस्ट ग्रंप से इंस्पायर है। हालांकि हमने फिल्म में भारतीय ऑडियंस को देखते हुए कुछ बदलवा किए हैं। हॉलीवुड फिल्म में कुछ एडल्ट सीन है, जो हमारी फिल्म में नहीं है। हम चाहते हैं कि पूरा परिवार साथ बैठकर फिल्म देखें। आमिर ने ये भी बताया कि वो लाल सिंह चड्ढा के किरदार के लिए थोड़ी और लंबी दाढ़ी रखना चाहते थे लेकिन वो छह इंच तक ही इसे बढ़ा सके।

आमिर चाहते थे कि बेटे जुनैद बने लाल सिंह चड्ढा

आमिर ने बताया कि वो चाहते थे कि लाल सिंह चड्ढा का किरदार उनके बेटे जुनैद करे। उन्होंने अपने बेटे से कुछ वीडियो किल्प में लाल के किरदार के लिए ऑडिशन करवाया था। उन्हें जुनैद की एक्टिंग काफी पसंद आई थी। लेकिन मेकर्स किसी नए कलाकार की बजाए आमिर को कास्ट करना चाहते थे। इसलिए उनकी ये इच्छा पूरी नहीं हो पाई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

इस फिल्म से चार साल बाद आमिर खान बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। आमिर के साथ करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया बंटा हुआ नजर आ रहा है। कुछ यूजर्स आमिर की फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ उनकी फिल्म के रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड है।

ये भी पढ़ें - आमिर खान ने बीवियों संग अपने रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया कैसे हैं रीना और किरण राव से संबंध
 

11 अगस्त को लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आमिर के साथ अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी उसी दिन रिलीज होगी। ऐसे में दर्शकों को कौन सी फिल्म ज्यादा पसंद आती है, इसके लिए थोड़ा इंतजार करने पड़ेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर