आमिर खान की हुई काजोल की फिल्म Salaam Venky में एंट्री, भड़क उठे सोशल मीडिया यूजर्स

aamir khan and kajol Together in film salaam venky: आमिर खान की हालिया रिलीज फिल्म लाल सिंह चड्ढा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब आमिर ने बताया कि वो एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं और आने वाले डेढ़ सालों तक वो एक्टर के तौर पर काम नहीं करंगे।

शिवांगी चौहान

Updated Nov 15, 2022 | 08:33 AM IST

aamir khan and kajol

aamir khan and kajol

Aamir Khan New film salaam venky: काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी को लेकर चर्चा में हैं। अब फिल्म का ट्रैलर भी रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया है। सलाम वेंकी एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है, जिसमें पूरी कहानी मां-बेटे की जोड़ी के इर्द-गिर्द घूमती है। काजोल अपने बेटे के लिए कहानी में जिंदगी में जंग लड़ रही हैं। फिल्म में काजोल, विशाल जेठवा के साथ-साथ राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, अहाना कुमरा और प्रकाश राज भी अहम किरदारों में हैं, लेकिन फिल्म में जो सबसे सरप्राइजिंग कैरेक्टर है वह है आमिर खान का। ट्रेलर के अंत में काजोल के साथ आमिर खान भी नजर आते हैं, जो सलाम वेंकी को दर्शकों के लिए दिलचस्प बना रहा है।
आमिर खान के कैमियो ने काजोल की फिल्म सलाम वेंकी को और भी स्पेशल बना दिया है। आमिर को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज हो गई हैं। सुपरस्टार आमिर खान का कैमियो वीडियो के अंत में दिखाई देता है। इसे देखने के बाद प्रशंसक शांत नहीं रह सके हैं और कई ट्वीट आमिर खान के लिए कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स आमिर खान को फिर से निशाने पर ले रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद उनको ट्रोल किया जा रहा है। वहीं आमिर के फैन्स उनकी अपीयरेंस से काफी खुश हो गए हैं। सलाम वेंकी, आमिर खान और काजोल की साथ में तीसरी फिल्म है। उन्होंने 2006 की रिलीज फना में एक साथ काम किया था। इससे पहले वो 1997 में आई फिल्म इश्क में भी साथ नजर आ चुके हैं।
आमिर खान ने बताया कि वो एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं और आने वाले डेढ़ सालों तक वो एक्टर के तौर पर काम नहीं करंगे। आमिर खान की हालिया रिलीज फिल्म लाल सिंह चड्ढा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसी बीच आमिर ने खुलासा किया, 'एक एक्टर के तौर पर जब मैं कोई फिल्म करता हूं तो उसमें इस तरह खो जाता हूं, जैसे मेरी जिंदगी में और कुछ नहीं है। लाल सिंह चड्ढा के बाद मैं चैंपियंस नाम की एक फिल्म करने वाला था। इस फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद ही शानदार है, कहानी काफी सुंदर है। ये एक दिल छू लेने वाली प्यारी फिल्म है, लेकिन मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं, अपने परिवार, अपनी मां, अपने बच्चों के साथ रहना चाहता हूं।' बता दें अपकमिंग फिल्म ‘चैंपियंस’ में आमिर खान जो रोल करने वाले थे उसके लिए अब वो किसी दूसरे एक्टर को अप्रोच करेंगे और इस फिल्म में वो एक प्रोड्यूसर के तौर पर काम करेंगे।
ऐसी है सलाम वेंकी की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो सलाम वेंकी एक मां और बेटे की बॉन्डिंग के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जो मां के संघर्ष की कहानी को बयां करेंगी। सलाम वेंकी में काजोल मां के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म के रिलीज की बात करें तो यह 9 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन तमिल की फेमस एक्ट्रेस रेवती कर रही हैं। जबकि, फिल्म ब्लाइव प्रोडक्शन और आरटेक स्टूडियो के बैनर तले बन रही है।
लेटेस्ट न्यूज

VIDEO: कैच लेते हुए टूट गए चार दांत, दर्द में दिखे श्रीलंकाई क्रिकेटर चमिका करुणारत्ने

VIDEO

कुढनी विधानसभा उपचुनाव के नतीजे पर बोले पीएम नरेंद्र मोदी, बिहार में BJP की जीत आने वाले दिनों का संकेत है

            BJP

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ये खिलाड़ी ले सकते हैं रोहित, जडेजा और शमी की जगहः रिपोर्ट

Bigg Boss 16: टीवी की बहू टीना दत्ता फूट फूटकर रोईं जोड़े बिग बॉस के सामने हाथ, बोलीं- मुझे घर जाना है...

Bigg Boss 16               -

Muslim Candidate Win: गुजरात विधानसभा चुनाव में एक ही 'मुस्लिम उम्मीदवार' जीता, इस पार्टी से लड़ा था चुनाव

Muslim Candidate Win

गुजरात चुनाव में ऐतिहासिक जीत पर बोले पीएम मोदी, मैं चाहता था नरेंद्र का रिकॉर्ड भूपेंद्र तोड़े, युवाओं ने कर दिखाया

661 करोड़ का मालिक बना गुजरात में विधायक, जानिए किस सीट और पार्टी से लड़ा चुनाव

661

Agra Engineer Missing: आगरा का सॉफ्टवेयर इंजीनियर लापता, एटा में कार मिली, आखिरी बार बहन से हुई थी बात

Agra Engineer Missing
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited