'घटिया शो को क्यों मिल रही इतनी TRP' - अनुपमा पर फूटा फैन्स का गुस्सा, जानें आखिर क्या है इसके पीछे की वजह

Anupamaa Trolls Say This Is The Worst Show: अनुपमा के नए प्रोमो को ट्विटर पर सोशल मीडिया यूजर्स से बड़ी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। एक ने लिखा, 'मेरी राय में, यह सबसे खराब शो है, मुझे नहीं पता कि इसे इतनी हाइप और टीआरपी क्यों दी जा रही है?'

Anupamaa Trolls Say This Is The Worst Show: Anupamaa Serial track Faces Backlash because Paritosh Extra Marital Affair-
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर राज कर रहा है।
  • अनुपमा के एक स्वतंत्र महिला बनने की कहानी के लिए शो ने बहुत प्रशंसा बटोरी है।
  • अब शो में दिखाई जा रही कहानी को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

Anupamaa Trolls for Show track: अनुपमा, टेलीविजन के सबसे सक्सेसफुल सीरियल में से एक है। टीवी पर प्रसारित होने के बाद से शो, टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर राज कर रहा है। इसके वफादार प्रशंसक एक भी एपिसोड मिस नहीं करते हैं। फैन्स हमेशा सुनिश्चित करते हैं कि यहां तक ​​कि रिपीट टेलिकास्ट भी देखें। अनुपमा के एक स्वतंत्र महिला बनने की कहानी के लिए शो ने बहुत प्रशंसा बटोरी है। हालांकि नवीनतम ट्रैक के साथ, अनुपमा शो को सोशल मीडिया पर काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

अनुपमा की फिलहाल चल रही कहानी के अनुसार, किंजल ने एक सुंदर बच्ची को जन्म दिया है। शाह परिवार में खुशी की लहर उठी हुई है। हालांकि राखी दवे ने इसी बीच परितोष को अपनी बेटी किजल को धोखा देते हुए पकड़ लिया है। उसे पता चला है कि परितोष का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है। स बीच, अनुपमा को लगता है कि राखी और तोशु के बीच कुछ गड़बड़ है। अनुपमा को भी तोशु की सच्चाई पता चल चुकी है इससे सब लोग हिल चुके हैं। 

पढ़ें- Naagin 6: प्रथा की सबसे बड़ी दुश्मन पातली की होगी नागिन 6 में एंट्री, सुधा चंद्रन का ऐसा होगा रोल

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का ट्रैक
अब निर्माताओं द्वारा लॉन्च किए गए नए प्रोमो के अनुसार, राखी ने शाह परिवार के सामने तोशु के विवाहेतर संबंध का खुलासा किया और वे सदमे में हैं। तोशु मान भी गया है कि वो किंजल के गर्भवती होने के कारण उसे दूसरी लड़की से लगाव हो गया था, जो कि सामान्य है। जब वनराज, तोशु को उसकी गलती समझाने की कोशिश करता है, तो वो अपने पिता पर ही भड़क जाता है। वो ताना मारता है कि उसने भी अपनी मां को धोखा दिया था। अब इस ट्रैक के लिए मेकर्स को भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। 

अनुपमा हो रहा बुरी तरह से ट्रोल
इस नए प्रोमो को ट्विटर पर सोशल मीडिया यूजर्स से बड़ी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। एक ने लिखा, 'मेरी राय में, यह सबसे खराब शो है, मुझे नहीं पता कि इसे इतनी हाइप और टीआरपी क्यों दी जा रही है? इसमें सबसे खराब सामाजिक मैसेज और सबसे खराब बकवास है, वह भी तथाकथित पारिवारिक शो में...।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या गलत संदेश देता है आपका शो अनुपमा समाज को... पहले यह बढ़िया सीरियल था लेकिन अब सबसे घटिया है।' अन्य ट्रोल ने लिखा, 'पिता की तरह ही बेटा है। अगर आप जानना चाहते हैं कि एक महिला को कैसा नहीं होना चाहिए तो अनुपमा देखें।'

आपको बताते चलें जल्द ही अनुपमा की कहानी में दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेंगे। आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए मेकर्स ने हाई-वोल्टेज ड्रामा तैयार कर लिया है। शो में हमे बड़े ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर