UP Chunav में हुई ओसामा की एंट्री, नंदी बोले- ..तो कल अखिलेश लादेन की तुलना अपने पिता से कर देंगे

यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' ने कहा कि अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह जिन्ना को सच्चा राष्ट्रवादी कह सकते हैं या ओसामा को अपने पिता के समकक्ष प्रोजेक्ट कर सकते हैं।

Yogi's minister Nand Gopal Gupta 'Nandi' says for Muslim votes Akhilesh can project Osama as equivalent to his father
...तो कल अखिलेश लादेन की तुलना अपने पिता से कर देंगे: नंदी 
मुख्य बातें
  • यूपी चुनाव का प्रचार अभियान आगे बढ़ने के साथ ही तीखे होता जा रहे हैं आरोप प्रत्यारोप
  • योगी के मंत्री ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा वो- जिन्ना को भी अपने पिता के बराबर खड़ा कर देंगे
  • नंदी ने कोविड वैक्सीन का विरोध करने पर अखिलेश पर भी निशाना साधा

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों का भले ही ऐलान ना हुआ हो लेकिन राजनीतिक हमलों का दौर जारी है। इस बीच यूपी सरकार में मंत्री और भाजपा नेता नंद गोपाल नंदी ने मर्यादा लांघते हुए कहा कि अखिलेश की बात और कुत्ते की लात, इसका कोई भरोसा नहीं है। उन्होंने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा, 'मुस्लिम समाज का वोट कैसे मिल जाए इसलिए जिन्ना को राष्ट्रपुरुष बता रहे हैं कल ओसामा बिन लादेन की तुलना अपने पिताजी के बराबर खड़ा कर देंगे राष्ट्र का महापुरुष बता दे।' उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन प्रदेश को चाहने वालों से है और राष्ट्र को चाहने वालों से है।

टोंटी का नाम लेते ही याद आते हैं अखिलेश

नंदी यहीं नहीं रूके, उन्होंने आगे कहा, 'आज टोंटी का नाम लेते ही अखिलेश यादव का नाम आ जाता है बचपना उनके अंदर कूट-कूट के भरा है। पूरी दुनिया जब कोरोना से कराह रही थी हमारे डॉक्टरों ने जब वैक्सीन का इजात किया तब भी मखोल उड़ाने का काम किया था। आदरणीय मुलायम सिंह को धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने अपने बेटे द्वारा फैलाए के भ्रम को दूर करने का काम किया वैक्सीन लगवा कर फिर थूक के चाटे जाने वाली कहावत सही हुई फिर उन्होंने कहा कि उन्होंने वैक्सीन लगवाई तो उनकी बात का कोई भरोसा नही है। उनके अंदर ऐसा लोभ लालच भरा है कि जिन्ना को आदर्श बता दे ओसामा बिन लादेन को आदर्श बता दे ये भी फ्री बो भी फ्री ये सब लाएंगे कहा से ।

ये भी पढ़ें: UP Election: जिन्होंने कभी आचमन करना नहीं सीखा, वो भी आज चंदन लगाकर भाषण दे रहे हैं: जेपी नड्डा

केशव प्रसाद मौर्या ने भी किया था हमला

इससे पहले यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने रविवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा था कि अखिलेश जी, 2022 (में होने वाले विधानसभा चुनाव) में सपा के लिए कुछ नहीं बचा है, इसलिए 2027 के लिए तैयारी कीजिए। रविवार को कानपुर की जनविश्वास यात्रा में वरिष्ठ भाजपा नेता मौर्य ने यादव पर तंज कसते हुए कहा, ‘‘ अखिलेश जी 2022 (होने वाले विधानसभा चुनाव में) में सपा के लिए कुछ नहीं बचा है, थोड़ी बहुत हिम्मत है तो 2027 के लिए तैयारी कीजिए।’’

ये भी पढ़ें: UP : वनटांगिया गांव में जेपी नड्डा ने लोगों से किया संवाद, बोले-नेतृत्व सही हो तो दिखता है विकास

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर