UP Assembly Polls 2022: बीजेपी को नुकसान ना हो इसलिए अब तक यूपी में नहीं लड़े चुनाव- शिवसेना

यूपी विधानसभा चुनाव में शिवसेना भी ताल ठोंकने जा रही है। पार्टी के प्रवक्ता संजय राउत का कहना है कि वो अपने बूते चुनावी समर में उतरेंगे।

Assembly Election 2022, UP Assembly Election 2022, Shiv Sena, Sanjay Raut
UP Assembly Polls 2022: बीजेपी को नुकसान ना हो इसलिए अब तक यूपी में नहीं लड़े चुनाव- शिवसेना 

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में जीत किस पार्टी की होगी उसका फैसला 10 मार्च को होगा। लेकिन उससे पहले सरकार बनाई और गिराई जा रही है। नेताओं का भी एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाने का खेल शुरू हो चुका है। नए नए गठबंधन शक्ल ले रहे हैं। लेकिन शिवसेना का कहना है कि वो यूपी में किसी भी दल से गठबंधन करने नहीं जा रही है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत का कहना है कि उनकी पार्टी 50 से 100 सीटों पर किस्मत आजमाएगी। 

किसी भी गठबंधन का नहीं बनेंगे हिस्सा
शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि  यूपी में किसी भी गठबंधन का हिस्सा नहीं होगी. समाजवादी पार्टी के साथ हमारे वैचारिक मतभेद हैं लेकिन हम राज्य में बदलाव चाहते हैं। हम लंबे समय से यूपी में काम कर रहे हैं लेकिन चुनाव नहीं लड़ा क्योंकि हम बीजेपी को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे।

अपने बूते लड़ेंगे चुनाव
संजय राउत ने कहा कि वो खुद पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर होंगे। यूपी की जनता बीजेपी की नीतियों से आजिज आ चुकी है। बीजेपी का चरित्र यही है कि वो दो तरह की बात करती है। जो बात उसके मनुमताबिक है तो सबकुछ बेहतर है, जो दल उसकी नीति के खिलाफ बोलता है तो उसके नेताओं के पीछे केंद्रीय जांच एजेंसियां लगा दी जाती है। जनता भी इस बात को समझती है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर