ओवैसी पर सुरेंद्र सिंह का जुबानी हमला, AIMIM प्रमुख को बताया 'औरंगजेब की औलाद'

Surendra Singh : बैरिया के विधायक सिंह ने कहा कि आज के भारत में ओवैसी पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की विचारधारा का प्रतिनिधित्व करते हैं। वह एक बार फिर देश का बंटवारा करना चाहते हैं।

BJP MLA Surendra Singh attcks Aimim chief Asaduddin Owaisi
ओवैसी पर हमलावर हुए भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के समय नजदीक आते ही जुबानी जंग तेज हुई
  • बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने ओवैसी को औरंगजेब की औलाद बताया
  • सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ओवैसी जिन्ना की विचाराधारा का प्रतिनिधित्व करते हैं

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज होते ही आरोप-प्रत्यारोप एवं जुबानी जंग का दौर भी चल रहा है। नेता एक दूसरे पर जुबानी हमला करते समय भाषा की मर्यादा लांघ जा रहे हैं। बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी पर तीखा हमला बोला है। सिंह अक्सर विवादित बयान देकर सुर्खियों में आते हैं। उन्होंने कहा है कि मौजूदा भारत में ओवैसी जिन्ना की विचारधारा की नुमाइंदगी करते हैं। सिंह ने कहा कि ओवैसी देश को एक बार फिर बांटना चाहते हैं। भाजपा विधायक ने एआईएमआईएम प्रमुख को 'औरंगजेब की औलाद' तक बता दिया।  

देश का फिर बंटवारा करना चाहते हैं ओवैसी-भाजपा विधायक

बैरिया के विधायक सिंह ने कहा कि आज के भारत में ओवैसी पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की विचारधारा का प्रतिनिधित्व करते हैं। वह एक बार फिर देश का बंटवारा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, 'वह औरंगजेब की औलाद की तरह हैं लेकिन उन्हें यह जरूर समझना चाहिए कि मोदी एवं योगी शिवाजी की तरह हैं। नए जमाने के औरंगजेब से लोगों को छुटकारा दिलाने के मोदी एवं योगी जी ने अवतार लिया है।'
'हम लोग संकल्प लेंगे, समाजवादी पार्टी को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे', सपा विधायक की फिसली जुबान, Video

सपा पर भी हमलावर हुए सुरेंद्र सिंह

सुरेंद्र सिंह यहीं नहीं रुके, उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि कानपुर एवं कन्नोज के कारोबारी जिनके यहां छापे पड़े, वे अखिलेश यादव एवं मुलायम सिंह यादव के सहयोगी हैं। कारोबारियों ने चुनाव में सपा को फायदा पहुंचाने के लिए अपने घरों में कैश छिपाया था। भाजपा विधायक ने कहा कि यही कारण है कि सपा नेता चुनाव आयोग से छापों पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं।  

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर