SBI PO Mains Result 2021: स्टेट बैंक पीओ मेन्स का रिजल्ट हुआ जारी, चेक करें sbi.co.in का डायरेक्ट लिंक

SBI PO Mains Result 2021 and Cut Off: एसबीआई पीओ मेन्स परिणाम 2021 आज 26 जनवरी को घोषित हो गया है। उम्मीदवार अपना परिणाम एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in से या नीचे दिए गए सीधे लिंक की मदद से देख और डाउनलोड कर सकते हैं। यहां विवरण देख सकते हैं।

SBI PO Mains Result 2021
एसबीआई पीओ मेन्स रिजल्ट 2021 

SBI PO Mains Result 2022 and Marksheet: भारतीय स्टेट बैंक, एसबीआई पीओ मेन्स परिणाम 2021 आज, 26 जनवरी को घोषित किया गया है, जो उम्मीदवार एसबीआई प्रोबेशनरी ऑफिसर मेन्स परीक्षा 2021 के लिए उपस्थित हुए थे, वे अपना परिणाम एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in से देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

ज्यादा ट्रैफिक के कारण एसबीआई की वेबसाइट धीमी है और परिणाम लिंक लोड होने में अपेक्षित समय से अधिक समय ले रहा है। उम्मीदवार थोड़ा इंतजार कर सकते हैं और फिर वेबसाइट की जांच कर सकते हैं, केवल परिणाम के लिए आधिकारिक वेबसाइट देखें।

SBI PO Mains Result 2021: Direct Link

एसबीआई ने ट्विटर पर एसबीआई पीओ मेन्स परिणाम 2021 की घोषणा की है और लिखा है, 'इंतजार खत्म हो गया है! प्रोबेशनरी ऑफिसर (मुख्य परीक्षा) के परिणाम घोषित किए गए हैं। अधिक जानने के लिए, यहां जाएं: sbi.co.in/web/careers।'

एसबीआई पीओ परिणाम 2021: कैसे देखें (How to check SBI Bank PO Result 2021)

  1. एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं।
  2. होमपेज पर पेज के शीर्ष पर दिखाई देने वाले करियर टैब पर क्लिक करें।
  3. एक नया वेब पेज खुलेगा, लेटेस्ट घोषणा अनुभाग के तहत 'एसबीआई पीओ मेन्स 2021' रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।
  4. एसबीआई पीओ रिजल्ट 2021 पीडीएफ खुलेगा।
  5. अपना रोल नंबर चेक करें।
  6. आगे के संदर्भों के लिए प्रिंट आउट निकाल लें।

Also Read: MP Model School Admission 2022: कक्षा 9वीं में प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन mponline.gov.in पर शुरू, जानिए डिटेल्स

एसबीआई पीओ मेन्स रिजल्ट पीडीएफ में केवल योग्य उम्मीदवारों के रोल नंबर शामिल हैं। इसके अलावा, एसबीआई शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को उनके परिणाम के बारे में पंजीकृत ईमेल आईडी और फोन नंबर पर सूचित करता है।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परिणाम के लिए केवल आधिकारिक वेबसाइटों पर भरोसा करें और अन्य स्रोतों पर उपलब्ध किसी भी जानकारी को साझा या प्रचारित ना करें।

एसबीआई ने एक अलर्ट भी जारी किया है, जिसमें कहा गया है, 'हमें यह बताया गया है कि कुछ जालसाजों ने भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के रूप में वेब साइटों को होस्ट किया है। एसबीआई में पदों के लिए चयन की नकली सूची प्रकाशित की गई है। इन वेबसाइट्स और कथित तौर पर एसबीआई के नाम से फर्जी नियुक्ति पत्र भी जारी किए जा रहे हैं।'

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर