ICSI CS Result Date 2022: सामने आई सीएस प्रोफेशनल और एग्जीक्यूटिव रिजल्ट की डेट, icsi.edu पर होगा जारी

ICSI CS 2022 Result Date: आईसीएसआई ने व्यावसायिक और कार्यकारी कार्यक्रमों के लिए ICSI CS परिणाम 2022 की तारीख की घोषणा की है। नोटिस के अनुसार, जून सत्र परीक्षा का परिणाम 25 अगस्त को आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर घोषित किया जाएगा।

ICSI CS Result Date 2022
ICSI CS Result 2022 
मुख्य बातें
  • आधिकारिक वेबसाइट - icsi.edu पर जारी होगा आईसीएसआई का परिणाम।
  • सीएस प्रोफेशनल और सीएस कार्यकारी परिणाम अगस्त में ही होंगे जारी।
  • डेट के साथ समय की भी की गई है घोषणा।

ICSI CS Result 2022 Date: भारतीय कंपनी सचिव संस्थान, ICSI ने व्यावसायिक और कार्यकारी पाठ्यक्रमों के लिए ICSI CS परिणाम 2022 की डेट की घोषणा की है। जारी एक आधिकारिक नोटिस के अनुसार, सीएस प्रोफेशनल और सीएस कार्यकारी परिणाम 25 अगस्त, 2022 को आधिकारिक वेबसाइट - icsi.edu पर घोषित किए जाएंगे।

17 अगस्त, 2022 के नोटिस के अनुसार, सीएस प्रोफेशनल और एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम के परिणाम गुरुवार, 25 अगस्त को घोषित किए जाएंगे। आईसीएसआई ने परिणाम समय भी जारी किया है। सीएस प्रोफेशनल का रिजल्ट 11 बजे और सीएस एग्जीक्यूटिव का रिजल्ट दोपहर 2 बजे जारी किया जाएगा।

Also Read: NEET Result 2022 Date: जानें किस समय जारी हो सकता है नीट यूजी आंसर की व रिजल्ट

जून सत्र की परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवार अपना परिणाम और साथ ही प्राप्त अंकों का विषयवार विवरण देख सकेंगे। उम्मीदवार आधिकारिक नोटिस यहां पढ़ सकते हैं। ICSI CS Result 2022 Date Notice

नोटिस में आगे कहा गया है कि दिसंबर सत्र के लिए सीएस व्यावसायिक और कार्यकारी कार्यक्रम परीक्षा 21 से 20 दिसंबर, 2022 तक आयोजित की जाएगी। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 26 अगस्त, 2022 से शुरू होंगे।

नोटिस में कहा गया है, 'कार्यकारी कार्यक्रम परीक्षा का औपचारिक ई-परिणाम-सह-अंक विवरण, उम्मीदवारों की ओर से उनके संदर्भ, उपयोग और रिकॉर्ड के लिए डाउनलोड करने के लिए परिणाम की घोषणा के तुरंत बाद संस्थान की वेबसाइट www.icsi.edu पर अपलोड किया जाएगा। परिणाम-सह-अंक विवरण की कोई भौतिक कॉपी जारी नहीं की जाएगी।'

Also Read: CUET 2022: तकनीकी खामियों के चलते रद्द किया गया सीयूईटी का चौथा चरण, जानें अब कब होगी परीक्षा

ICSI ने CS कार्यकारी परीक्षा और CS व्यावसायिक परीक्षा 1 से 10 जून, 2022 तक आयोजित की थी। इसके परिणाम अब अगले सप्ताह जारी किए जाने हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर