कांग्रेस का AAP पर गंभीर आरोप, बार मालिक के साथ केजरीवाल-सिसोदिया की तस्वीर जारी की

Congress attacks Kejriwal over liquor policy: कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि केजरीवाल एवं सिसोदिया के रिश्ते दिल्ली के शराब माफियाओं एवं बार मालिकों के साथ हैं। दत्त ने बार मालिकों के साथ केजरीवाल एवं सिसोदिया की तस्वीर भी जारी की।

 Congress alleges Arvind Kejriwal and manish sisodia have relation with liquor mafias
नई आबकारी नीति को लेकर कांग्रेस का AAP पर गंभीर आरोप। 
मुख्य बातें
  • कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त ने केजरीवाल एवं सिसोदिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं
  • दत्त ने दावा कि है कि शराब माफियाओं के साथ दोनों नेताओं के संबंध हैं
  • पंजाब विस चुनाव से पहले दिल्ली के शराब माफियाओं की AAP से डील हुई थी

Congress attacks Kejriwal over liquor policy: नई आबकारी नीति मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के छापे के बीच कांग्रेस ने सीएम अरविंद केजरीवाल एवं मनीष सिसोदिया के ऊपर बड़ा आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि केजरीवाल एवं सिसोदिया के रिश्ते दिल्ली के शराब माफियाओं एवं बार मालिकों के साथ हैं। दत्त ने बार मालिकों के साथ केजरीवाल एवं सिसोदिया की तस्वीर भी जारी की। कांग्रेस नेता का कहना है कि ये शराब माफिया नियमों का उल्लंघन कर दिल्ली में शराब बेच रहे हैं। 'घर-घर नल' देने की बात करने वाले केजरीवाल अब 'घर-घर ठेके' की बात करते हैं।'

केवल सुविधा पाने के लिए सीएम बने हैं केजरीवाल
टाइम्स नाउ नवभारत के साथ बातचीत में अभिषेक दत्त ने कहा कि अकीला रेस्टोरेंट के मालिक के आम आदमी पार्टी के साथ रिश्ते थे। एक तस्वीर है जिसमें मनीष सिसोदिया, दिनेश अरोड़ा के साथ बैठे हैं। दिल्ली का चिका डेली रेस्टोरेंट पूरी रात खुला रहता है। दिनेश अरोड़ा की तस्वीर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ भी है। उन्होंने कहा कि एक समय केजरीवाल के साथ प्रशांत भूषण, कुमार विश्वास जैसे लोग दिखते थे, आज केजरीवाल और सिसोदिया के साथ शराब माफिया दिख रहे हैं।

केजरीवाल को सीएम पद से इस्तीफा देना चाहिए
दिल्ली में सारे नियमों का उल्लंघन कर शराब माफिया शराब बेच रहे हैं। ऐसे लोग आज केजरीवाल की गोद में बैठे हैं। केजरीवाल को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। सीएम बनने के बाद केजरीवाल के पास एक भी विभाग नहीं है। वह देश के ऐसे सीएम हैं जिनके पास कोई विभाग नहीं है। जो व्यक्ति दिल्ली के बारे में नहीं सोच सकता, उस व्यक्ति को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। वह केवल सीएम पद की सुविधाएं पाने के लिए सीएम बने हैं।'

अनिल बैजल का पलटवार-LG के फैसलों पर सवाल उठाना नियम बन गया है, अनुराग ठाकुर बोले-पॉलिसी सही थी तो वापस क्यों ली?

दिल्ली-एनसीआर के 21 ठिकानों पर CBI के छापे 
सीबीआई)ने दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति की जांच शुरू कर दी है। जांच एजेंसी ने शुक्रवार सुबह दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास सहित दिल्ली-एनसीआर के 21 ठिकानों पर छापे की कार्रवाई शुरू की। सीबीआई की यह कार्रवाई दिल्ली के मुख्य सचिव की ओर से लेफ्टिनेंट गवर्नर विनय कुमार सक्सेना को भेजी गई रिपोर्ट पर हुई है। इस रिपोर्ट के आधार पर सक्सेना ने नई आबकारी नीति की सीबीआई जांच की सिफारिश की है। ये छापे नई आबकारी नीति से जुड़े अधिकारियों के ठिकानों पर भी पड़े हैं। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर