Oxygen cylinder Blackmarketing:कांग्रेस के वार पर बीजेपी का पलटवार,'जिनके हाथ जमाखोरों के साथ वो क्या कहेंगे'

कोरोना महामारी के इस दौर में बीजेपी और कांग्रेस में ऑक्सीजन के मुद्दे पर सियासी जंग छिड़ी हुई है। बीजेपी सांसद मिनाक्षी लेखी ने कहा जिस पार्टी के लोग खुद कालाबाजारी में शामिल हों वो दूसरे पर क्या आरोप लगाएंगे।

Oxygen cylinder Blackmarketing:कांग्रेस के वार पर बीजेपी का पलटवार,'जिनके हाथ जमाखोरों के साथ वो क्या कहेंगे'
बीजेपी सांसद मिनाक्षी लेखी का कांग्रेस पर पलटवार 

देश इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर का सामना कर रहा है। देश में ऑक्सीजन की कमी के साथ साथ सिलेंडर की किल्लत को देखा है। लेकिन इस महामारी के काल में कुछ लोगों ने आपदा में अवसर देखा और जबरदस्त तरीके से ऑक्सीजम सिलेंड, और कंसंट्रेटर की कालाबाजारी की। उनमें से एक नाम सामने आया नवनीत कालरा का। नवनीत कालरा को दिल्ली हाईकोर्ट ने शुक्रवार को राहत देने से इनकार कर दिया था। अब इस शख्स को लेकर बीजेपी सांसद मिनाक्षी लेखी ने निशाना साधा है। 

कांग्रेस का हाथ जमाखोरों के साथ
कांग्रेस के हाथ हमेशा कालाबाजारी करने वालों और जमाखोरों के साथ हैं। नवनीत कालरा का सीधा संबंध कांग्रेस से है। नवनीत कालरा और मैट्रिक्स सेल्युलर के सीईओ गौरव खन्ना के गिरोह से 13 करोड़ रुपये मूल्य के 7500 O2 सांद्रक जब्त किए गए हैं।राहुल गांधी और उनके कांग्रेसी दोस्त ऑक्सीजन की कमी को लेकर हंगामा करते हैं।

नवनीत कालरा का कांग्रेस से सीधा संबंध

नवनीत कालरा का कांग्रेस से सीधा संबंध है। अगर आप उनकी एफबी टाइमलाइन देखें, तो वह महामारी के लिए पीएम को जिम्मेदार ठहराते हैं। उनके रेस्तरां के शेफ की राहुल और सोनिया गांधी के साथ तस्वीरें हैं। वे उन्हें भारत का पहला परिवार कहते हैं।जब अजय माकन शहरी विकास मंत्री थे, तो उन्होंने 2004-05 में रॉबर्ट वाड्रा और 2005-06 में नवनीत कालरा को दिल्ली गोल्फ क्लब का नामांकन दिया। कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी सभी कालाबाजारी और जमाखोरों के वकील हैं।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर