आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं मानसी सहगल, जानें मिस इंडिया दिल्ली 2019 के बारे में

Miss India Delhi 2019 Mansi Sehgal: मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हो गई हैं। वो अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा किए गए कार्यों से प्रभावित हैं।

Mansi Sehgal
राघव चड्ढा के साथ मानसी सहगल 

मुख्य बातें

  • मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं
  • सहगल आप नेता राघव चड्ढा की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं
  • सहगल ने कहा कि वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ईमानदार शासन से प्रेरित हुईं

नई दिल्ली: मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल सोमवार यानी आज राघव चड्ढा की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी (AAP) में पार्टी नेता शामिल हुईं। इस मौके पर दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा ने कहा कि AAP संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हुए विकास कार्य ने मानसी सहगल को आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए प्रेरित किया। चड्ढा ने सहगल को नारायण विहार क्लब में पार्टी में शामिल कराया।

मिस इंडिया दिल्ली 2019 ने कहा कि वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ईमानदार शासन से प्रेरित थीं और इसलिए AAP में शामिल होने का विकल्प चुना। उन्होंने कहा, 'मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ईमानदार शासन और विधायक राघव चड्ढा की मेहनत से प्रेरित होकर मैंने आम आदमी पार्टी में शामिल होना चुना और मुझे लगता है कि स्वच्छ राजनीति के माध्यम से हम दुनिया में एक महत्वपूर्ण बदलाव ला सकते हैं, जिसमें हम रहते हैं। किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य स्तंभ हैं और अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में पिछले कुछ सालों में इन दो क्षेत्रों में 'जबरदस्त बदलाव' हुए हैं।' 

केजरीवाल ने बढ़ाया विश्वास

युवाओं और महिलाओं को राजनीति में भाग लेने और AAP में शामिल होने का आग्रह करते हुए सहगल ने कहा, 'हमसे जुड़ें और उस बदलाव को लाएं जिसे हम सभी देखना चाहते हैं।' वहीं चड्ढा ने सहगल का स्वागत करते हुए कहा, 'मुझे खुशी है कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की वजह से युवाओं में राजनीति से जुड़ने और लोगों की सेवा करने का विश्वास है, और AAP परिवार लगातार छलांग लगा रहा है और सीमा बढ़ा रहा है। मैं AAP परिवार में मानसी का स्वागत करता हूं।'

मानसी सहगल को जानें

मानसी सहगल ने दिल्ली पब्लिक स्कूल, द्वारका से स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद नेताजी सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से बीटेक किया। FBB कलर्स फेमिना मिस इंडिया दिल्ली 2019 के ऑडिशन में अपने परिचय के दौरान सहगल ने कहा था कि वह परोपकारी बनने की इच्छा रखती हैं। सहगल एक स्टार्टअप भी चलाती हैं। अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर सहगल ने खुद को 'फेमिना मिस इंडिया दिल्ली 2019, टेडएक्स स्पीकर, इंजीनियर, एंटरप्रेन्योर' बताया है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर