दिल्ली: 2 जौहरी भाइयों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिख गए कारण

दिल्ली में 2 भाइयों ने खराब वित्तीय स्थिति को लेकर आत्महत्या कर ली। दोनों ज्वैलर्स थे और चांदनी चौक में उनकी दुकान थी। उन्हें व्यवसाय में भारी नुकसान हुआ था।

Jewelers suicide
2 भाइयों ने की सुसाइड 

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बुधवार को दो ज्वैलर भाइयों ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हादसा दोपहर करीब 3 बजे हुआ। मृतकों की पहचान 42 वर्षीय अर्पित और 47 वर्षीय अंकित के रूप में हुई है। अर्पित अविवाहित था जबकि अंकित शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। उनके पिता पहली मंजिल पर थे जब दोनों ने घर की तीसरी मंजिल पर आत्महत्या की।

मृतकों के पास से एक सुसाइड नोट मिला। हालांकि, उन्होंने कथित नोट में किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन खराब वित्तीय स्थिति के बारे में उल्लेख किया है। उन्हें अपने व्यवसाय में स्पष्ट रूप से भारी नुकसान उठाना पड़ा। 

मृतक कृष्णा ज्वैलर्स के मालिक थे, दुकान चांदनी चौक के मालीवाड़ा में थी। जबकि वे निवासी सीताराम बाजार के थे। डीसीपी नॉर्थ मोनिका भारद्वाज ने  बताया, 'चांदनी चौक इलाके में दो भाइयों की कथित तौर पर आत्महत्या से मौत हो गई। सुसाइड नोट में खराब वित्तीय स्थिति का उल्लेख है। आगे की जांच चल रही है।'
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर