Delhi Corona:दिल्ली में कोरोना संक्रमित होम आइसोलेट मरीजों को दी जाएंगी  'ऑनलाइन योगा क्लासेस' [VIDEO]

दिल्ली में कोरोना के मामलों में हो रही बढ़ोतरी के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने मंगलवार की दोपहर में एक अहम प्रेस कांफ्रेंस की।

Kejriwal
दिल्ली में होम आइसोलेट मरीजों को मिलेंगी 'ऑनलाइन योगा क्लासेस' 

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए खास सुविधा का ऐलान किया, उन्होंने कहा कि सभी के पास एक लिंक भेजा जाएगा। जिसके जरिए योग शिविर से जुड़ सकेंगे।

गौर हो कि दिल्ली में कोरोना मामलों की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है इस बीच सीएम केजरीवाल ने एक प्रेस कांफ्रेस कर इन सुविधाओं के बारे में बताया, दिल्ली सरकार Home Isolation में Corona मरीजों के लिए Online Yoga Classes लाई है।

बताया जा रहा है कि दिन में 8 Classes होंगी, किसी भी क्लास के लिए Free Registration कराए, इसमें 40000 Patients एक साथ कर सकेंगे योग,  इससे Immunity बढ़ेगी और मिलेगी शांति!

वहीं सीएम केजरीवाल ने बताया कि हमने केंद्र सरकार से निवेदन किया है कि जो रेस्ट्रिक्शन्स दिल्ली में है उसको एनसीआर में भी लागू किया जाए। गौर हो कि दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 5 से 9 जनवरी के बीच दर्ज की गई कुल 46 मौतों में से 11 लोगों को कोविड -19 के खिलाफ टीके की दोनों खुराक दी गई थी।राष्ट्रीय राजधानी में अब तक इस महीने में कुल 70 कोविड मौतें दर्ज की गई हैं।

राजधानी शहर में लगातार दो दिन शनिवार और रविवार को 17 मौतें दर्ज की गई हैं। पिछले पांच दिनों में मरने वालों में आधे से ज्यादा 60 साल से अधिक उम्र के लोग थे। इनमें से 25 लोग 60 से अधिक आयु वर्ग के थे, जबकि 14 मरीज 41 से 60 आयु वर्ग के थे। 21 से 40 आयु वर्ग के पांच, जबकि 16 से 20 आयु वर्ग के एक और शून्य से 15 आयु वर्ग में एक की मौत हुई है।


 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर