Delhi Crime: जान की कीमत सिर्फ ₹100!, दिल्ली में बदमाशों ने युवक की कर दी गला रेतकर हत्‍या, गिरफ्तार

Delhi Crime: शादीपुर इलाके में मात्र 100 रुपये के लिए दो बदमाशों ने एक युवक की गला रेत हत्‍या कर दी। मृतक अपने एक दोस्‍त के साथ गांजा खरीदने जा रहा था, इसी दौरान रेलवे लाइन पर ये दोनों बदमाश भी मिल गए और 100 रुपये मांगने लगे, नहीं देने पर मारपीट कर गला रेत दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

murder for 100 bucks
दिल्‍ली में 100 रुपये के लिए युवक की गला रेतकर हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बदमाशों ने गांजा खरीदने के लिए मांगे थे मृतक से पैसे
  • दोनों बदमाशों ने पहले की जमकर पिटाई, फिर रेता गला
  • एक को पुलिस ने दो घंटे पीछा कर दबोचा, दूसरे की तलाश

Delhi Crime: दिल्ली के शादीपुर इलाके में मात्र 100 रुपये के लिए दो बदमाशों ने एक युवक की गला रेत हत्‍या कर दी। मृतक युवक की शिनाख्त नसीम आलम के रूप में हुई है। यह हत्‍या सोमवार देर रात की गई थी, जिसकी गुत्‍थी सुलझाते हुए वुधवार को मध्य जिला के स्पेशल स्टाफ ने हत्‍याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान लाल बाबू (36) के रूप में हुई है। वहीं, दूसरे आरोपी भूमा की तलाश के लिए पुलिस टीमें लगातार छापेमारी की कार्रवाई कर रही हैं।

दिल्‍ली पुलिस के अनुसार, मृतक नसीम अपने दोस्त तौकीर अंसारी के साथ सोमवार रात को गांजा खरीदने जा रहा था। इसी दौरान रास्‍ते में आरोपित भूमा और लाल बाबू मिल गए और इन दोनों को रोककर गांजा खरीदने के लिए 100 रुपये मांगे। नसीम ने पैसे देने पर इंकार कर दिया। जिसके बाद दोनों आरोपी नसीम को पीटने लगे और फिर गला रेत हत्‍या कर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी लाल बाबू के पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू और खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिया है।

एक आरोपी ने पीछे से पकड़ा और दूसरे ने रेत दिया गला

मध्य जिला पुलिस उपायुक्त श्वेता चौहान ने वारदात की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सोमवार देर रात शादीपुर फ्लाईओवर रेलवे ट्रैक पर एक युवक पर चाकू से वार की सूचना मिली थी। जिसके बाद पटेल नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को आरएमएल अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस मामले की जांच में लोकल पुलिस के अलावा मध्य जिला के स्पेशल स्टाफ को भी शामिल किया गया। जांच के दौरान मृतक के दोस्त तौकीर ने बताया कि, वह नसीम के साथ गांजा खरीदने रेलवे ट्रैक पर जा रहा था। इस बीच रास्ते में लाल बाबू और भूमा मिले और गांजा खरीदने के लिए नसीम से 100 रुपये मांगे। मना करने पर दोनों उसे पीटने लगे। इस बीच भूमा ने उसे पीछे से पकड़ लिया और लाल बाबू ने चाकू निकालकर गला रेत दिया। यह जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू की और रेलवे लाइन के साथ करीब दो घंटे पीछा करने के बाद आरोपी लाल बाबू को दबोच लिया। पुलिस इससे पूछताछ कर इसके दूसरे साथ भूमा की तलाश कर रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर